Move to Jagran APP

प्रेमी ने दो दोस्तों और प्रेमिका संग मिलकर की महिला की हत्या, पर्दाफाश Panipat News

कैथल में एक युवक को तलाकशुदा महिला से प्रेम हो गया। इसके बाद युवक की एक विवाहिता से नजदीकियां बढ़ गईं। इसका महिला ने विरोध किया तो प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 08:08 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 08:08 PM (IST)
प्रेमी ने दो दोस्तों और प्रेमिका संग मिलकर की महिला की हत्या, पर्दाफाश Panipat News
प्रेमी ने दो दोस्तों और प्रेमिका संग मिलकर की महिला की हत्या, पर्दाफाश Panipat News

पानीपत/कैथल, जेएनएन। खुराना रोड स्थित डीएवी कालोनी में किराये के मकान में रहने वाली आशा उसके प्रताप गेट निवासी प्रेमी शुभम ने अपने दो दोस्तों और पटियाला निवासी प्रेमिका के साथ मिलकर की थी। हत्या करने के बाद आरोपित अलमारी से 16 हजार रुपये, मोबाइल फोन भी चोरी कर ले गए। सभी आरोपित जयपुर भागने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया। अदालत ने महिला व एक आरोपित को जेल भेज दिया है, जबकि मुख्य आरोपित शुभम व एक अन्य को दो दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। 

loksabha election banner

डीएसपी कुलभूषण ने बताया कि 27 जुलाई की शाम डीएवी कालोनी खुराना रोड कैथल निवासी अशोक मलिक की शिकायत पर केस दर्ज किया था। आरोप लगाया था कि गली नंबर-8 स्थित मकान में सितंबर 2018 से किराये पर रह रही तलाकशुदा महिला आशा घर में मृत पड़ी थी। उसके चेहरे व गर्दन पर चोट के निशान थे। पुलिस ने जांच के बाद पाडला रोड बाईपास से आरोपित शुभम उर्फ शीबू को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित से पूछताछ के उपरांत पटियाला निवासी सिमरन कौर को रेलवे स्टेशन कैथल से, शक्तिनगर निवासी आरोपित ओमप्रकाश उर्फ पासी व तरसेम उर्फ संजू को डोगर गेट से पकड़ लिया। 

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 
पूछताछ में आरोपित शुभम ने कबूला कि उसके मृतक महिला (आशा रानी) के साथ अवैध संबध थे। कुछ दिन पहले पटियाला निवासी विवाहिता सिमरन के साथ जान-पहचान हो गई, जिसका आशा रानी ने विरोध किया। इस पर शुभम ने अपने दोस्त शक्ति नगर निवासी ओमप्रकाश, डोगरा गेट के तरसेम और सिमरन के साथ मिलकर 26 जुलाई की रात दो बजे आशा की हत्या कर दी। वारदात से पहले इस वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपितों ने हुडा सेक्टर 19 के देवीलाल पार्क में योजना बनाई। जहां से सभी एक ही स्कूटी पर सवार होकर महिला के घर पहुंचे और इस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.