Move to Jagran APP

यमुनानगर साइकिल चला रहा बच्चा लापता, तलाश में लगीं पुलिस टीमें, 12 किमी दूर से आई सूचना

यमुनानगर के हाउसिंग बोर्ड से 11 साल का मासूम लापता हो गया। वह साइकिल चलाने निकला था। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में जुट गईं। 12 किमी दूर कलानौर से उससे संबंधित सूचना मिली।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 12:29 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 12:29 PM (IST)
यमुनानगर साइकिल चला रहा बच्चा लापता, तलाश में लगीं पुलिस टीमें, 12 किमी दूर से आई सूचना
यमुनानगर साइकिल चला रहा बच्चा लापता, तलाश में लगीं पुलिस टीमें, 12 किमी दूर से आई सूचना

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। यमुनानगर के सेक्‍टर 18 हाउसिंग बोर्ड में देर शाम हंगामा मच गया। एक 11 साल का किशोर लापता हो गया। शाम को वह साइकिल पर कॉलोनी में ही घूम रहा था। पहले परिजनों ने आसपास में उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। उसके बाद पुलिस को सूचित किया। हुडा सेक्टर 17 थाना पुलिस और सीआइए की टीम इस मामले की जांच में जुटी गई। करीब 12 किमी दूर कलानौर पुलिस ने फोन करके किशोर की सूचना दी।

loksabha election banner

पुलिस को जितेंद्र ने बताया कि उनका इकलौता बेटा प्रणव 

साइकिल पर घूम रहा था। कई बार घूमते हुई वह घर भी आया था। करीब 8 बजे के बाद वह अचानक लापता हो गया। जितेंद्र का कहना था कि उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी भी नहीं है। पता नहीं बेटा अचानक कहां चला गया उनको डर है कि उनके साथ कोई उसके साथ कोई अनहोनी ना हो जाए। 

12 किमी दूर कलानौर से मिला

सेक्टर 18 की हाउसिंग बोर्ड कालोनी से लापता 11 वर्षीय प्रणव को पुलिस ने देर रात बरामद कर लिया। वह साइकिल पर घूमते हुए करीब 12 किमी दूर कलानौर की ओर से चला गया था। वहां पर पुलिस ने उसे देखा, तो सेक्टर 17 थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसे लेकर आई और स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। सेक्टर 17 थाना प्रभारी राय सिंह ने बताया कि रात करीब साढ़े दस बजे बच्चे के लापता होने की सूचना मिली थी। तुरंत पुलिस टीमें गई और वायरलेस व सोशल मीडिया के जरिए सूचना प्रसारित की। रात को ही कलानौर के पास से बच्चा सकुशल बरामद हो गया। वह साइकिल पर घूमते हुए वहां पहु्ंच गया था। 

करीब दो घंटे तक लगी रही टीमें

करीब दो घंटे तक पुलिस की टीमें बच्चे की तलाश में लगी रही। इस दौरान सोशल मीडिया पर सूचना प्रसारित की गई। वायरलेस के जरिए सभीथानों में मैसेज भेजे गए। इसी दौरान कलानौर की ओर से एक बच्चा साइकिल पर घूमते दिखा, तो वहां पर कलानौर चौकी पुलिस ने उसे रोक लिया। उसका हुलिया मिलाया और सेक्टर 17 थाना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस टीम प्रणव के स्वजनों को लेकर मौके पर पहुंची और बच्चे को वापस लेकर आई।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.