Move to Jagran APP

हरियाणा में बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश, चोरी के बाद खंडहर मकान में रखते थे वाहन

कैथल में बाइक चोरी करने वाले गैंग के चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित चोरी करने के बाद वाहनों को खंडहर मकान में रखते थे। आरोपितों के पास से नौ बाइक बरामद की गईं। एक आरोपित पर जींद में दर्ज है हत्या का प्रयास और डकैती का मुकदमा।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 05:52 PM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 05:52 PM (IST)
कैथल पुलिस ने चार वाहन चोरों को पकड़ा। जागरण

कैथल, जागरण संवाददाता। सिटी थाना पुलिस ने बाइक चोरी करने और खरीदने वाले चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से नौ बाइक गांव में एक खंडहर मकान और एक बाइक एक आरोपित से बरामद की गई है। इन बाइकों की कीमत करीब चार लाख रुपये है।

loksabha election banner

डीएसपी रविंद्र सांगवान ने सिटी थाना में प्रेसवार्ता कर मामले के बारे में जानकारी दी। डीएसपी ने बताया कि अग्रसेन पूरम कालोनी निवासी संदीप ने 23 जुलाई को सिटी थाना में शिकायत दी थी कि 21 जुलाई को रात के समय घर के बाहर से उसकी बाइक चोरी हो गई थी। पांच अगस्त को सिटी थाना महेंद्र की अध्यक्षता में हेड कांस्टेबल सुभाष की टीम ने आरोपित अरविंद को चोरी की बाइक सहित मानस ड्रेन के पास से गिरफ्तार किया था।

पूछताछ के लिए दो दिन का रिमांड लिया गया था। इस दौरान सात अगस्त को कमलदीप, दीपक और शुभम को गिरफ्तार किया गया। आरोपित अरविंद और कमलदीप दोनों मिल कर मास्टर चाबी लगाकर शहर से बाइक चोरी करते थे। एक आरोपित रेकी करता था और दूसरा बाइक चोरी करता था। बाइक चोरी करने के बाद आरोपित दीपक और शुभम को बेच देते थे। पुलिस ने नौ बाइक गांव बुढ़ाखेड़ा के एक खंडहर मकान से बरामद की हैं और एक बाइक आरोपित शुभम से बरामद की है। आरोपित नशा करने करते थे और इसी लत को पूरा करने के लिए बाइक चोरी करते थे।

ये चार आरोपित किए गए हैं गिरफ्तार

1. अरविंद - 26 वर्षीय आरोपित गांव बुढ़ाखेड़ा का निवासी है। 12वीं तक पढ़ाई की है और उसके बाद मजदूरी का काम करने लगा था। आरोपित के विरुद्ध कुरुक्षेत्र में दो आैर सदर थाना में एक बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज है।

2. कमलदीप - 27 वर्षीय आरोपित गांव बुढ़ाखेड़ा का निवासी है। बीए प्रथम की पढ़ाई कर रहा है और साथ में मजूदरी का काम भी करता है। आरोपित के विरुद्ध कैथल के विभिन्न थानों में चोरी के पांच मुकदमें दर्ज हैं।

3. दीपक - 22 वर्षीय आरोपित जींद के गांव दबलैन का रहने वाला है। बीए प्रथम की पढ़ाई कर रहा है और खेती बाड़ी का काम करता है। आरोपित के विरुद्ध जींद में डकैती और हत्या के प्रयास के मुकदमे दर्ज हैं।

4. शुभम - 19 वर्षीय आरोपित हिसार के कोथ खुर्द का निवासी है। 12वीं की पढ़ाई पूरी करके मजदूरी का काम करता है। बाइक चोरी का पहला मुकदमा दर्ज हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.