Move to Jagran APP

फोन छीनकर भाग रहा था, लोगों ने पकड़ा तो दिखाई दबंगई, धुनाई हुई तो जोड़ने लगा हाथ

राहगीर दीपक ने बताया कि फोन छीनने वाले आरोपित को श्रमिक दीपक ने पकड़ कर बाइक से नीचे गिरा लिया। शोर मचाने पर लोग एकजुट हुए तो नशे की हालत में बैठा झपटमार पहले दबंगई दिखाने लगा। बुलेट सवार युवकों को न जानने और लिफ्ट लेने का दावा किया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Fri, 12 Feb 2021 06:59 PM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2021 06:59 PM (IST)
फोन छीनकर भाग रहा था, लोगों ने पकड़ा तो दिखाई दबंगई, धुनाई हुई तो जोड़ने लगा हाथ
पुलिस ने श्रमिक की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पानीपत, जेएनएन। सेक्टर 29 स्थित फैक्ट्री से ड्यूटी खत्म होने के बाद घर लौट रहे श्रमिक से बुलेट सवार तीन युवकों ने फोन छीन लिया। श्रमिक ने शोर मचाकर एक युवक को पकड़ लिया, जबकि उसके दो साथी बाइक समेत फरार हो गए। राहगीरों ने झपटमार युवक की जमकर धुनाई की। पुलिस ने श्रमिक की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के रहने वाले दीपक ने बताया कि वह सिवाह गांव स्थित बिल्लू कालोनी में रहता है और एक प्राइवेट फैक्ट्री में मजदूरी करता है। वीरवार शाम साढ़े छह बजे ड्यूटी खत्म होने के बाद वह पैदल घर के लिए निकला। अभी कंपनी से थोड़ी दूर ही चला था कि बुलेट बाइक सवार तीन युवकों ने उसका फोन  झपट लिया। आरोपितों ने भागने की कोशिश की तो उसने एक आरोपित को दबोच लिया। वहीं थाना प्रभारी राजबीर सिंह का कहना है कि श्रमिक ने फोन छीने जाने की शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल किसी आरोपित की धरपकड़ नहीं हुई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नशे में था आरोपित, पहले दिखाई दबंगई फिर जोड़े हाथ

राहगीर दीपक ने बताया कि फोन छीनने वाले आरोपित को श्रमिक दीपक ने पकड़ कर बाइक से नीचे गिरा लिया। शोर मचाने पर लोग एकजुट हुए तो नशे की हालत में बैठा झपटमार पहले दबंगई दिखाने लगा। बुलेट सवार युवकों को न जानने और लिफ्ट लेने का दावा किया। फिर गुस्साई भीड़ ने आरोपित की धुनाई की तो वह हाथ-पांव जोड़ने लगा। लोगों से और पिटाई न करने की बात कहते हुए दोबारा कभी ऐसा नहीं करने का वादा किया। हालांकि भीड़ ने आरोपित की एक नहीं सुनी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.