Move to Jagran APP

पानीपत में बाइक सवार बदमाशों का आतंक, मोबाइल फोन और नकदी लूटी

पानीपत में बढ़ रहीं लूट की वारदात। बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल फोन और नकदी लूट ली। पुलिस की तीन टीमें बदमाशों की तलाश कर रही हैं। श्रमिकों को निशाना बनाते हैं। पुलिस की टीमें इधर उधर छापा मारकर इतिश्री कर लेती हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 12:02 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 12:02 PM (IST)
पानीपत में बाइक सवार बदमाशों का आतंक, मोबाइल फोन और नकदी लूटी
पानीपत में लूट की वारदात हुई है।

पानीपत, जेएनएन। बाइक सवार बदमाशों ने सेक्टर-29 थाना क्षेत्र में विभिन्न जगहों  पर मारपीट करके दो मोबाइल फोन और नकदी लूट ली। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की तीन टीमें बदमाशों की तलाश में छापामारी कर रही है।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के जिला मैनपुरी के अलावलपुर के हरिप्रसाद ने पुलिस को शिकायत दी कि वह चौटाला रोड किशनालाल कालोनी में किराये पर रहता है। वह अपने दोस्त रामदीन के साथ सेक्टर-29 के पुडगंगाराम कंपनी में रात को ड्यूटी करके कमरे पर जा रहा था। रिसालू रोड बिजली घर के पास बाइक से तीन बदमाश आए और मारपीट करके उसका मोबाइल फोन और 720 रुपये लूट लिए। बदमाश बाइक से फरार हो गए।

सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट करके 12000 रुपये और मोबाइल फोन लूटा

डाडोला गांव के राजेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। वह रसलापुर गांव में ड्यूटी करके बाइक से घर लौट रहा था। तभी गांव के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उसके सिर पर कपड़ा डाला और मारपीट करके खेत में गिरा दिया। उसकी जेब से 12000 रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया। बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

चार दिन में चार वारदात

बदमाशों के निशाने पर सेक्टर-29 थाना क्षेत्र के आसपास के श्रमिक हैं। बदमाश पहले रेकी करते हैं और फिर मोबाइल व नकदी लूट लेते हैं। बदमाश चार दिन में लूट की चार वारदात कर चुके हैं। पुलिस की टीमें इधर-उधर एक-दो दिन छापामारी करके इतिश्री कर लेती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.