Move to Jagran APP

इस शहर में बाइक सवार गैंग सक्रिय, फायरिंग कर लूट की वारदात को दे रहे अंजाम

जींद में लूट की वारदात से लोगों में दहशत बनी है। डेढ़ माह में करीब आधा दर्जन वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। खासतौर पर नरवाना में गैंग लगाातर वारदात कर रहा है। पुलिस भी उन तक पहुंचने में नाकाम साबित हो रही।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 06 Feb 2021 11:18 AM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2021 11:18 AM (IST)
इस शहर में बाइक सवार गैंग सक्रिय, फायरिंग कर लूट की वारदात को दे रहे अंजाम
जींद में लगातार लूट की वारदात हो रही।

जींद, जेएनएन। जींद के नरवाना एरिया में डेढ़ माह से लूटपाट गिरोह सक्रिय है। आरोपित इस दौरान सात लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। हर लूटपाट की वारदात में तीन युवक बाइक पर सवार होकर आते हैं। वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के सदस्य लूटपाट करने से पहले फायरिंग करते हैं, ताकि आसपास के लोगों में दहशत बन जाए और उनको मौके पर पकड़ने की कोई हिम्मत न करे।

loksabha election banner

शुक्रवार को नरवाना के आर्य उपनगर में अनाज मंडी एसोसिएशन के प्रधान जयदेव बंसल के भाई जयपाल से आठ लाख 85 हजार रुपये की लूटपाट की वारदात के दौरान भी बदमाशों ने हवाई फायरिंग की है। अब बदमाश जयपाल बंसल से लूटपाट कर रहे थे तो इसी दौरान गली की एक महिला ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन जैसे ही बदमाशों ने फायरिंग की तो महिला पीछे हट गई। इसके बाद बदमाश वारदात को अंजाम देकर आसानी से निकल गए।

इससे पहले 31 दिसंबर को बाइक सवार बदमाशों ने गांव पीपलथा के एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के गेट के शीशे में गोली मारकर वहां से डेढ़ लाख रुपये की नकदी को लूटा था। 28 दिसंबर को गांव बरसोला के सेंट्रल बैंक से बदमाशों ने फायरिंग करके 45 हजार 600 रुपये की नकदी लूटी। गिरोह के लोग हर वारदात को अंजाम देने में एक ही तरीका अपना रहे हैं। इन बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन-तीन टीमें लगी हुई हैं, लेकिन डेढ़ माह बीत जाने के बाद पुलिस इनको गिरफ्तार नहीं कर पाई। हालांकि बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद कई बार सीसीटीवी कैमरों में आ चुके हैं, लेकिन पुलिस उनके ठिकाने तक नहीं पहुंच पा रही।

यहां हुईं वारदात

पांच फरवरी को नरवाना के आर्य उपनगर में आढ़ती से आठ लाख 85 हजार रुपये लूटे

एक जनवरी नरवाना अनाज मंडी के आढ़ती के मुनीम सुनील से तीन बदमाशों ने एक लाख रुपये व स्कूटी लूटी

31 दिसंबर को पीपलथा के एसबीआई ग्राहक केंद्र में फायरिंग करके से डेढ़ लाख लूटे

30 दिसंबर को हिसार चंडीगढ़ मार्ग पर सिरसा ब्रांच नहर पुल पर टाटा 407 पर चाकुओं से हमला करके नकदी लूटी

30 दिसंबर रात को गांव ढाकल के निकट सब्जी विक्रेताओं से सात हजार रुपये की नकदी लूटी

28 दिसंबर को गांव बरसोला के सेंट्रल बैंक से बदमाशों ने 45 हजार 600 रुपये की नकदी लूटी

26 दिसंबर रात तीन बदमाशों ने सब्जी विक्रेता से गोशाला रोड पर फतेहाबाद जिले के गांव शेखपुरा निवासी हरिकेश से लूटपाट की


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.