भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले, जींद में करूंगा देश की सबसे बड़ी रैली, फिर किसी के रोके नहीं रुकूंगा

जींद में विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार को जमकर घेरा। सरकार पर निशाना साधते हुए हुड्डा ने कहा कि ऐसी भ्रष्ट सरकार कभी नहीं देखी। मैं सदन में जनता कि समस्याएं उठाउंगा। इस कार्यक्रम में हुड्डा ने और क्या कुछ कहा चलिए जानते है।

Rajesh KumarPublish: Thu, 18 Nov 2021 07:28 PM (IST)Updated: Thu, 18 Nov 2021 07:28 PM (IST)
भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले, जींद में करूंगा देश की सबसे बड़ी रैली, फिर किसी के रोके नहीं रुकूंगा

जींद, जागरण संवाददाता। विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने वीरवार को जींद में विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम में सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। हुड्डा ने कहा कि ऐसी निकम्मी व भ्रष्ट सरकार पहले न कभी देखी और न कभी सुनी। आज का कार्यक्रम तो ट्रेलर है। जल्द ही वह सरकार के खिलाफ जींद में देश की सबसे बड़ी रैली करेंगे। यहां की जनता का आशीर्वाद लेकर पूरे प्रदेश में जाएंगे। इसके बाद किसी के रोके नहीं रुकेंगे और प्रदेश में सरकार को बदलकर ही दम लेंगे।

सरकार ने प्रदेश के वातावरण को दूषित किया

जींद शहर में सफीदों रोड स्थित उत्तम पैलेस में जिलेभर से आए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी सरकार ने राजनैतिक और सामाजिक रूप से प्रदेश के वातावतरण को दूषित और व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। इसलिए हमारा संघर्ष केवल सरकार बदलने तक सीमित नहीं है, बल्कि इसका मकसद प्रदेश का वातावरण और व्यवस्था बदलना है। इसीलिए विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के जरिए सभी जिलो में जाएंगे और लोगों से सीधा संवाद करेंगे। हुड्डा ने कहा कि स्कूलों में टीचर नहीं, अस्पताल में डाक्टर नहीं, पटवारखाने में पटवारी नहीं, किसान को एमएसपी व खाद नहीं, गरीब और आम आदमी को कोई राहत नहीं।

जनता बीजेपी के अत्याचार से तंग

राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जनता भाजपा के अत्याचार से तंग थी, इसलिए बीते विधानसभा चुनाव में 14 में से 12 मंत्री हराए। लेकिन भाजपा के खिलाफ वोट लेने वाली जजपा चुनाव के बाद भाजपा की गोद में ही जा बैठी। ऐसा करके उसने मतदाताओं से विश्वासघात किया है। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री फूलचंद मुलाना, धर्मपाल मलिक, कुलदीप शर्मा सहित कांग्रेस के 24 विधायकों, करीब 50 पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। मंच संचालन कर रही गीता भुक्कल ने भी सरकार को जमकर कोसा।

Edited By Rajesh Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम