Move to Jagran APP

Bharat Bandh in Kaithal: कैथल में भारत बंद को लेकर पेट्रोल पंप बंद, रोडवेज बसों बंद, आधा बाजार खुला

कैथल में भी भारत बंद की वजह से सुबह आठ बजे से ही पेट्रोल पंप बंद कर दिए गए। हालांकि दुकानदारों में असमंजस की स्थिति दिखाई दे रही है। आधा बाजार खुला है और आधा बंद है। वहीं रास्‍ते जाम होने की वजह से रोडवेज बसें बंद हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 08 Dec 2020 10:50 AM (IST)Updated: Tue, 08 Dec 2020 10:50 AM (IST)
Bharat Bandh in Kaithal: कैथल में भारत बंद को लेकर पेट्रोल पंप बंद, रोडवेज बसों बंद, आधा बाजार खुला
किसानों ने कलायत में नेशनल हाइवे पर संगम होटल के सामने जाम लगा दिया है।

पानीपत/कैथल, जेएनएन। किसान आंदोलन के आह्वान पर भारत बंद को लेकर मंगलवार सुबह दुकानदार इस असमंजस में रहे की दुकानें खोले या न खोलें। कुछ दुकानें तो बंद थी और कुछ खुली हुई थी। बाजारों में चहल-पहल भी कम रही। शहर के पेट्रोल पंप सुबह भी सुबह आठ बजे से बंद रहे। बाजारों में पुलिस राइड गश्त करते हुए नजर आई। सुबह साढ़े चार बजे के आठ बजे तक रोडेवेज की बसें सफर के लिए निकली, लेकिन रास्ते बंद होने के कारण जिला प्रशासन की तरफ से बसों को बंद करवाया दिया गया, वहीं निजी बसों का पहिया जाम है। छात्रावास रोड स्थित दुकानदार अशोक कुमार ने कहा कि भारत बंद के चलते दुकानदार इस असमंजस में हैं कि दुकानें खोले या नहीं। इस कारण सुबह के समय रोजाना की अपेक्षा दुकानदारों ने अपनी दुकानें देरी से खुली। कई दुकानदारों ने तो दुकानें भी नहीं खोली।

loksabha election banner

 Bharat bandh Kaithal

शहर के मेन बाजार में दुकानों को बंद करवाते सर्वजात सर्वखाप के युवा।

रोडवेज व निजी बसों के बंद होने से यात्री परेशान

भारत बंद के चलते रोडवेज और निजी बसों के बंद होने के कारण यात्रियों को परेशानी आई। बस अड्डा के बाहर यात्री वाहनों का इंतजार करते दिखे। मैक्सी कैब संचालकों ने इसका फायदा उठाया और सुबह से ही बस अड्डा के बाहर वाहन लगा सवारियों को उठाया। वहीं दूसरी तरफ सर्व कर्मचारी संघ, किसान यूनियनों ने भी हड़ताल का समर्थन किया हुआ है। इस हड़ताल के समर्थन में कर्मचारी और गैर कर्मचारी संगठन जवाहर पार्क में एकत्रित होंगे, इसके बाद कर्मचारी शहर में प्रदर्शन करेंगे।

Bharat Bandh in Kaithal

कैथल के गांव किठाना में जींद-कैथल रोड पर जाम लगाए बैठे किसान।

पेट्रोल पंप रहेंगे बंद

पेट्रोल पंप एसोसिएशन की तरफ से भी भारत बंद का समर्थन करते हुए पंप बंद रखे गए हैं। सुबह आठ बजे से दोपहर तीन बजे तक पंप बंद रहेंगे। पेट्रोल पंपों के बंद होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ शहर की अनाज मंडियां भी बंद रही। मंडियों में न तो अनाज की खरीद हुई और न ही उठान हुआ।

Bharat Bandh in Kurukshetra

सर्व खाप पंचायत द्वारा शहर में किसानों के पक्ष में रोष  प्रदर्शन किया और शहर में दुकानदारों को दुकानें बंद करने का आह्वान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.