बैंक में रहें सावधान, अंबाला में महिला गिरोह सक्रिय, पीएनबी में बैग काट ले गईं 28 हजार

अंबाला में बैंक से ग्राहक का बैग काटकर महिलाओं ने 28 हजार रुपये चोरी कर लिए। कचहरी चौक के पंजाब नेशनल बैंक में दो महिलाओं ने वारदात को अंजाम दिया। वहीं इससे पहले भी हरियाणा में बैंक से बैग काटकर चोरी की वारदात हो चुकी हैं।

Anurag ShuklaPublish: Sat, 04 Dec 2021 12:25 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 12:25 PM (IST)
बैंक में रहें सावधान, अंबाला में महिला गिरोह सक्रिय, पीएनबी में बैग काट ले गईं 28 हजार

अंबाला, जागरण संवाददाता। अंबाला शहर के कचहरी चौक स्थित पंजाब नेशनल बैंक में दो महिलाओं ने वारदात को अंजाम दे दिया। जहां महिलाओं ने एक बुजुर्ग का कपड़े का थैला काट दिया और उसमें से 28 हजार रुपये लेकर फरार हो गई। महिलाओं ने मुंह पर मास्क लगाए हुए थे, इस कारण अभी तक पहचान नहीं हो पायी है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने घटना के बाद सीसीटीवी की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है।

जलबेहड़ा के उत्तम नगर गांव जलबेहड़ा के दल सिंह ने बताया कि उसका पंजाब नेशनल बैंक कोर्ट रोड ब्रांच अंबाला शहर में सेविंग खाता है। 2 दिसंबर को वह अपने खाता से पैसे निकलवाने गया था। करीब साढ़े 11 बजे अपने खाते से 28 हजार रुपये अपने खाते से निकलवाकर अपने बैग में रख लिये थे। उसके बाद कापी पूरी कराने के लिये मशीन पर खड़ा था। उसके साथ दो महिलाएं भी खड़ी थी। जब उसने बैंक कापी पूरी करवाने के बाद अपने बैग को देखा तो उसमें से निकलवाये हुये 28 हजार रुपये नहीं थे।

खुद के कपडे के बैग को चेक किया तो उसमें एक कट लगा हुआ था, उसे शक है कि उसकी राशि पास खड़ी दोनों महिलाओं ने कपडे के बैग में कट मारकर निकाल ली है। दोनों महिलाओं को सामने आने पर वह पहचान सकता है। वारदात बैंक में लगे कैमरे में भी हो सकती है। दल सिंह ने बताया कि वह अदालत में जजमेंट राइटर के पद से रिटायर्ड हो चुका है। उसके रिटायर्ड होने के बाद पेंशन की राशि बैंक में आती है। उसी राशि को लेने के लिए वह बैंक में पहुंचा था। वारदात के बाद उसे आभास हुआ, क्योंकि थैला हल्का महसूस हुआ। जहां देखा कि बैग पर कट लगा हुआ था।

Edited By Anurag Shukla

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept