Move to Jagran APP

अवैध संबंध में रोड़ा बनी सास तो बहू ने लगाया ठिकाने, ढूंढता रहा बेटा, राज खुला तो उड़े होश

कैथल की सनसनीखेज वारदात। 22 जनवरी से बुजुर्ग महिला लापता थी। पुलिस ने महिला की बहू के प्रेमी को गिरफ्तार किया। उसने हत्या की वारदात कबूली। अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर हत्या की थी। बहू और प्रेमी का साथी फरार हैं।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 06:36 PM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 06:36 PM (IST)
अवैध संबंध में रोड़ा बनी सास तो बहू ने लगाया ठिकाने, ढूंढता रहा बेटा, राज खुला तो उड़े होश
कैथल में महिला की हत्या करने वाला उसकी बहू का प्रेमी पुलिस की हिरासत में।

कैथल, जेएनएन। तीन महीने पहले गांव पाडला में हुई करीब 55 साल की महिला की मौत की गुत्थी सुलझ गई है। प्रेम-प्रसंग के चलते महिला की पुत्रवधू के प्रेमी व दोस्तों ने इसकी गला दबाकर हत्या की थी। शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए टोहाना नहर में फेंक दिया। अभी तक महिला का शव नहीं मिल पाया है।

prime article banner

वारदात 15 जनवरी की है। प्रेमी ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर प्रेमिका के कहने पर इस वारदात को अंजाम दिया। मृतका के बेटे ने 22 जनवरी को अपनी मां के लापता होने की रपट सदर थाना पुलिस में दर्ज करवाई थी। सदर थाना पुलिस ने जब इसकी जांच की तो वारदात का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमिका व दूसरा साथी अभी फरार चल रहा है। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर सात दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

15 जनवरी को दवा लेने गई थी, वापस नहीं लौटी

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि गांव पाडला निवासी राजेंद्र सिंह ने 22 जनवरी को पुलिस थाना सदर में रपट दर्ज की थी। शिकायत में बताया कि 15 जनवरी को उसकी मां कृष्णा देवी पड़ोस के एक गांव में दवाई लेने गई थी, जो घर नहीं लौटी। जिसे काफी स्थानों पर तलाश करने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिला। महिला की गुमशुदगी के मामले की पुलिस ने जांच की। थाना प्रबंधक सदर सब इंस्पेक्टर जयभगवान की अगुवाई में एसआई रमेश चंद्र द्वारा जांच करते हुए मामले का खुलासा करते हुए पाडला गांव निवासी बल्लू उर्फ मक्खन को काबू किया।

इस तरह से दिया वारदात को अंजाम

आरोपित बल्लू ने वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। बताया कि उसका मृतका की पुत्रवधू के साथ प्रेम प्रसंग था। दोनों को महिला अपने रास्ते में रोड़ा नजर आ रही थी। इसलिए दोनों ने उसे ठिकाने लगाने की साजिश रची। इसके तहत आरोपित बल्लू ने अपने गांव के ही एक अन्य साथी को सारी बातें बताकर साजिश में शामिल कर लिया।

दवा लेने के बहाने बाइक पर बैठाया

एसपी ने बताया कि 15 जनवरी को जब महिला गांव पाडला से गांव सांघन दवाई लेने के लिए जा रही थी, तो बस अड्डा पाडला पर आरोपित बल्लू बाइक लिए खड़ा मिला। उसने महिला को दवाई दिलाने के बहाने बाइक पर बिठा लिया तथा रास्ते में खड़े अपने साथी को भी उसी बाइक पर बिठा लिया। दोनों आरोपितों द्वारा रास्ते में महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपितों ने सबूत मिटाने के लिए शव को टोहना नहर में फेंक दिया। आरोपित ने माना कि वह उसकी कथित प्रेमिका व अपने दूसरे साथी के ठिकानों को जानता है। गिरफ्तार किए गए आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.