Move to Jagran APP

छात्र के अपहरण की कोशिश, मां ने छुड़ाया

- पुलिस कंट्रोल रूम में दी सूचना तो पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार जागरण संवाददाता पानीपत किला थाना क्षेत्र निवासी तीसरी कक्षा के छात्र का उसके ट्यूशन से रिकू वर्मा ने अपहरण करने का प्रयास किया। बच्चे ने शोर मचाया तो आरोपित ने उसे चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। तभी देसराज कॉलोनी में ट्यूशन सेंटर पहुंची उसकी मां ललिता ने बेटे को मुसीबत में देख पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। पुलिस ने आरोपित को धर दबोचा। पुलिस ने बच्चे की मां की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मां ललिता ने बताया कि आरोपित ने अगस्त 201

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 08:56 AM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 08:56 AM (IST)
छात्र के अपहरण की कोशिश, मां ने छुड़ाया
छात्र के अपहरण की कोशिश, मां ने छुड़ाया

जागरण संवाददाता, पानीपत : किला थाना क्षेत्र निवासी तीसरी कक्षा के छात्र को ट्यूशन से रिकू वर्मा ने अपहरण करने का प्रयास किया। बच्चे ने शोर मचाया तो आरोपित ने उसे चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। तभी देसराज कॉलोनी में ट्यूशन सेंटर पर पहुंची उसकी मां ललिता ने बेटे को मुसीबत में देख पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। पुलिस ने आरोपित को धर दबोचा। बच्चे की मां की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मां ललिता ने बताया कि आरोपित ने अगस्त 2018 में उसकी बेटी का भी अपहरण कर लिया था। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से बेटी को बरामद कर उसे जेल भेज दिया। फिलहाल आरोपित जमानत पर है। जांच अधिकारी ने बताया कि जल्द ही आरोपित के खिलाफ आगामी कार्रवाई की जाएगी। दिल्ली घुमाने का झांसा दे रहा था आरोपित

loksabha election banner

छात्र ने बताया कि वह ट्यूशन सेंटर के पास एक खाली प्लॉट में बाथरूम करने बाहर आया था। तभी आरोपित युवक ने उसे रोक लिया। आरोपित ने पहले उसे दिल्ली घूमाने और अच्छे-अच्छे पकवान खिलाने की बात कही। उसने मना किया तो आरोपित उसे धमकाने लगा। शोर मचाने पर चाकू घोंपने की धमकी दी थी।

समन देने घर आए सेवक से बदसलूकी करने पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पानीपत: जेएमआइसी आशुतोष की अदालत के सेवक के साथ पचरंगा बाजार में एक युवक ने बदसुलूकी की। समन और शिकायत कॉपी पढ़कर आरोपित ने फाड़कर वहीं गली में फेंक दी। सेवक के साथ गाली-गलौज भी की। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

सेवक विजय प्रकाश ने बताया कि सुप्रिया खुना और प्रवीन चुघ का एक मामला कोर्ट में विचाराधीन है। बृहस्पतिवार दोपहर के समय वह पचरंगा बाजार में तरूण चुघ को समन और शिकायत कॉपी देने उसके घर गया था। वहां आरोपित ने समन और शिकायत कॉपी फाड़ दी और उसे घर के अंदर खींचने की कोशिश की। पुलिस कार्रवाई की धमकियां देकर सरकारी कामकाज में बाधा डाली। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपित की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.