Move to Jagran APP

यमुनानगर में लव मैरिज करने वाली युवती के अपहरण की कोशिश, 5 गिरफ्तार

यमुनानगर में अपहरण का मामला सामने आया। लव मैरिज करने वाली युवती के अपहरण की कोशिश की गई। पुलिस ने सात लोगों पर केस दर्ज कर लिया। इसमें युवती के पिता पंजाब पुलिस के एएसआई भी शामिल है। पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 05:06 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 05:06 PM (IST)
यमुनानगर में लव मैरिज करने वाली युवती के अपहरण की कोशिश, 5 गिरफ्तार
हरियाणा के यमुनानगर में अपहरण का मामला आया।

यमुनानगर, जेएनएन। लव मैरिज करने वाली युवती का अपहरण करने के लिए उसके मायके वाले सुसराल ही पहुंच गए। हमलावरों के पास हथियार थे। आरोपितों के आते ही युवती विमलप्रीत कौर ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर दिया। पुलिस ने युवती के पिता समेत सात लोगों के खिलाफ मारपीट, अपहरण के प्रयास व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है। वहीं, पांच आरोपितों कोमलप्रीत, सर्वजीत कौर, गुरप्रीत सिंह, कर्णदीप व बलविंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

गांधी नगर थाना क्षेत्र में हरबंसपुरा निवासी मनदीप बावा ने बताया कि वह पंजाब के जिला अमृतसर के कोट खालसा निवासी विमलप्रीत कौर को पसंद करता था। दोनों ने विमलप्रीत के स्वजनों की मर्जी के खिलाफ अगस्त 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद से ही उन्हें धमकी मिलने लगी। इसलिए दोनों कुछ दिन सेफ हाउस में भी रहे। इसके बाद वह हरबंसपुरा में अपने घर रहने लगे। उसका ससुर सुखविंद्र सिंह पंजाब पुलिस में एएसआइ है। वह पहले भी कई बार अपने साथियों के साथ घर पर आकर पत्नी को उठा ले जाने और जान से मारने की धमकी दे चुका है। उसकी पत्नी पांच माह की गर्भवती है।

बुधवार को भी ससुर, सास सर्वजीत कौर, चाचा ससुर बलविंद्र, साला कोमलप्रीत, कर्णदीप, सुखविंद्र सिंह व एक अन्य युवक गुरप्रीत सिंह के साथ उसके घर पर आ गए। आरोपित पत्नी को जबरन कार में बैठाने लगे। कंट्रोल रूम में सूचना के बाद 10 मिनट में पुलिस मौके पर पहुंच गई। एएसआइ परविंद्र का कहना है कि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.