Move to Jagran APP

पानीपत में एक परिवार पर हमला, हमलावरों ने तलवार से युवक का काटा हाथ

पानीपत के अटावला गांव में हमलावरों ने एक युवक का तलवार से हाथ काट दिया। पांच पर हत्‍या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2020 07:10 AM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2020 07:10 AM (IST)
पानीपत में एक परिवार पर हमला, हमलावरों ने तलवार से युवक का काटा हाथ
पानीपत में एक परिवार पर हमला, हमलावरों ने तलवार से युवक का काटा हाथ

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में मामूली कहासुनी के बाद हमलावरों ने एक युवक का हाथ काट दिया।  मतलौडा कस्‍बे के अटावला गांव में एक परिवार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमलावरों के पास तलवार भी थी। उन्‍होंने परिवार के एक युवक का हाथ काट दिया। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्‍या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। युवक को रेफर कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार कपड़ों की सिलाई के विवाद में तलवार से हमलाकर युवक का हाथ काट दिया। युवक को छुड़ाने आई पत्नी व भाई के साथ भी मारपीट की गई। 

loksabha election banner

अटावला गांव के बिजेंद्र ने बताया कि दोपहर बाद दो बजे उसके मंझले भाई नरेंद्र की पत्नी मनीषा का गांव के जितेंद्र उर्फ झीना की पत्नी सविता से कपड़ों की सिलाई के रुपयों को लेकर कहासुनी हो गई थी। छोटे भाई वीरेंद्र की पत्नी प्रमिला ने बीच-बचाव कर दिया था। शाम को जितेंद्र, अपने पिता रमेश, मां ज्ञानो देवी, भाई मनोज और पत्नी सविता के साथ तलवार, गंडासी व डंडे लेकर पहुंचा।

गर्दन पर हमला किया तो बढ़ाया हाथ 

हत्या की नीयत से घर में बैठे नरेंद्र की गर्दन पर जितेंद्र ने तलवार से हमला किया। नरेंद्र ने बायां हाथ आगे कर लिया। इससे उसका हाथ कट गया। उसने भाई को छुड़वाने का प्रयास किया तो आरोपितों ने डंडों से कमर पर हमला किया। घायल भाई नरेंद्र को पड़ोसी भूपेंद्र व सुनील सामान्य अस्पताल में पहुंचे, जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। बाद में नरेंद्र को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में दाखिल कराया, जहां सात घंटे तक हाथ का ऑपरेशन किया गया। 

मतलौडा थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित जितेंद्र सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित जितेंद्र का आपराधिक रिकॉर्ड है। उसकी गैंग में जितने भी बदमाश हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.