Move to Jagran APP

निबंध लेखन प्रतियोगिता में आशा रही अव्वल

पोस्टर बनाओ प्रतियोगिता में राजवंती पहले सरिता दूसरे शिवानी तीसरे स्थान पर रही। निबंध लेखन प्रतियोगिता में क्रमश आशा निताशा शिवानी अव्वल रही।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 07:29 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 07:29 AM (IST)
निबंध लेखन प्रतियोगिता में आशा रही अव्वल
निबंध लेखन प्रतियोगिता में आशा रही अव्वल

संस, मतलौडा-थर्मल : राष्ट्रीय युवा दिवस पर मंगलवार को राजकीय महिला महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना व महिला प्रकोष्ठ द्वारा विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन कराया गया। काव्य संगोष्ठी में सीमा ने प्रथम, संध्या ने द्वितीय और रेखा ने तृतीय स्थान हासिल किया। पोस्टर बनाओ प्रतियोगिता में राजवंती पहले, सरिता दूसरे, शिवानी तीसरे स्थान पर रही। निबंध लेखन प्रतियोगिता में क्रमश: आशा, निताशा, शिवानी अव्वल रही। स्लोगन प्रतियोगिता में वर्षा, ऋतु और नीरू ने बाजी मारी। भाषण प्रतियोगिता में रजत पहले, सुमित दूसरे और पूजा तीसरे स्थान पर रही। महाविद्यालय के प्राचार्य डा. संदीप कंदवाल ने छात्राओं को स्वामी विवेकानंद के सिद्धांतों पर चलने की प्रेरणा दी।

loksabha election banner

लायंस क्लब ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल

संसू, थर्मल : लायंस क्लब करनाल रायल ने मंगलवार को मतलौडा थिराना रोड पर जरूरतमंदों को कंबल बांटे। मतलौडा थाना प्रभारी एएसपी कुलदीप सिंह ने क्लब सदस्यों के साथ मास्क और खाद्य सामग्री भी वितरित की। क्लब प्रधान एक्सईएन लायन जीत सिंह ने बताया कि हर साल सर्दियों में गर्म कपड़े वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। साल 2021 के पहले वस्त्र वितरण कार्यक्रम में 50 परिवारों को कंबल बांटे। मुख्यातिथि कुलदीप सिंह ने क्लब के इस कार्य की सराहना की।

छात्रों का मिलन समारोह, जमकर नाचे और दौड़े

संस, बापौली : राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बापौली व एसडीएम स्कूल के 20 छात्रों के बीच मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। दोनों स्कूल की छात्राओं ने परस्पर अपने अनुभव साझा किए। निजी स्कूल में सरकारी स्कूल की छात्राओं ने सामूहिक गतिविधियों में भाग लिया। भाषण प्रतियोगिता में कोमल 11वीं कक्षा की छात्रा प्रथम रहीं। खेलकूद प्रतियोगिता में 100 मीटर की दौड़ में नौवीं क्लास की सजल प्रथम रहीं। प्रधानाचार्य ज्ञानीराम कौशिक ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम से छात्राओं में आत्मविश्वास बढ़ता है। इस अवसर पर निशांत, आनंद, सुमन, गीता मौजूद रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.