Move to Jagran APP

नए साल के जश्‍न के लिए जेब करनी होगी ढीली, अंबाला क्‍लब‍ की बढ़ गई फीस

नए साल के जश्‍न के लिए जेब ढीली करनी पड़ेगी। अबाला क्‍लब ने फीस बढ़ा दी है। वहीं अब वरिष्‍ठ नागरिकों को भी ज्‍यादा चार्ज देने होंगे। न्‍यू ईयर कार्यक्रम के लिए फ्लैट रेट में ले आए हैं। जाने कितना चार्ज देना होगा।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 30 Dec 2021 02:28 PM (IST)Updated: Thu, 30 Dec 2021 02:28 PM (IST)
नए साल के जश्‍न के लिए जेब करनी होगी ढीली, अंबाला क्‍लब‍ की बढ़ गई फीस
अंबाला क्‍लब ने सदस्‍यों की फीस बढ़ा दी है।

अंबाला, जागरण संवाददाता। अंबाला क्लब में नया साल मनाना है तो सदस्यों को अपनी पहले के मुकाबले अधिक जेब ढीली करनी पड़ेगी। यहां के सदस्यों के अंशदान में बढा़ेतरी कर दी गई है। हालांकि इससे सदस्यों को झटका लगेगा। क्योंकि इसमें अचानक एक हजार रुपये बढ़ाया गया है। इसके साथ ही वरिष्ठ नागरिकों को भी अधिक चार्ज देने पड़ेंगे। जबकि अभी तक उन्हें बेहद कम देने पड़ते थे।

loksabha election banner

बता दें कि प्रशासक ने क्लब को चलाने के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया। जिसमें क्लब के पूर्व चेयरमैन अरविंद सीकरी, संदीप सचदेवा और राेहित गुप्ता को शामिल किया था। तीन सदस्यीय कमेटी ने क्लब की सदस्यता फीस बढ़ाने के लिए एसडीएम को अनुशंसा की तो प्रशासक कम एसडीएम ने कमेटी के अनुशंसा पर सदस्या शुल्क बढ़ा दी। अंबाला क्लब के चुनाव से पहले प्रशासक ने तीन सदस्यीय कमेटी की अनुशंसा पर बिना एजीएम बुलाए जहां न्यू ईयर कार्यक्रम के 1500 से सीधे 2500 रुपये फ्लैट कर दिए, वहीं सीनियर सिटीजन को भी फ्लैट रेट में ले आए।

सीनियर सिटीजन पहले 750 रुपये अंशदान देते थे। वहीं अब उन्हें 2500 रुपये देने पड़ रहे हैं। यहीं नहीं बिना एजीएम के ही मेंबर का अंशदान शुल्क एक माह की 500 रुपये कर दिया गया है। जबकि पहले मेंबर को 354 रुपये ही देने होते थे। सीनियर सिटीजन जो कि कार्ड खेलकर अपने वक्त क्लब में बिताते रहे हैं। उन्हें अब 216 की बजाए 250 रुपये अंशदान शुल्क देना होगा। यह फीस एक दिसंबर से बढ़ा दी गई है। इसलिए न्यू इयर कार्यक्रम के लिए सदस्य तीन दिन से अपना बकाया जमा कराने में लगे हैं। ताकि उन्हें कार्यक्रम से वंचित न रहना पड़े। डिस्ट्रिक रजिस्ट्रार के पोर्टल पर लिस्ट अपडेट न होने के कारण पिछले साल अंबाला क्लब का चुनाव नहीं हुआ था। क्लब को चलना था इसलिये डीसी ने एसडीएम को क्लब का प्रशासक नियुक्ति कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.