Move to Jagran APP

पानीपत के मौसम में ठंडक, बाजार में कार्रवाई की गर्मी, दुकानदारों के इसलिए कटे चालान

पानीपत के बाजार में हलचल मची है। यहां अतिक्रमण को लेकर अभियान छेड़ दिया गया है। असंध रोड पर एएसपी पूजा के साथ नगर निगम की टीम ने अब तक 17 चालान काटे। अब इंसार बाजार पर नंबर आएगा।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 03:35 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 03:35 PM (IST)
पानीपत के मौसम में ठंडक, बाजार में कार्रवाई की गर्मी, दुकानदारों के इसलिए कटे चालान
पानीपत में अतिक्रमण के लिए दुकानदारों के चालान किए गए।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत का मौसम जरूर ठंडा है लेकिन बाजार में प्रशासनिक कार्रवाई से जरूर गर्मी छायी है। दरअसल, बाजारों में अतिक्रमण हटाए जा रहे हैं। लगातार चालान किए जा रहे हैं। असंध रोड पर एएसपी पूजा के साथ नगर निगम की टीम ने चालान काटे। अब तक 17 चालान काटे जा चुके हैं। एक दिन पहले 20 चालान किए गए थे। असंध रोड के दुकानदार सफाई देते रहे कि उन्होंने अतिक्रमण नहीं किया लेकिन बाहर खड़े बोर्ड और सामान गवाही दे रहे थे कि सच क्या है और झूठ किया है।

prime article banner

नगर निगम का दस्ता, पुलिस की टीम दोपहर को असंध रोड पर पहुंची। एसपी शशांक ने तीन दिन पहले ही चेतावनी दी थी कि अतिक्रमण करने वाले अपना सामान हटा लें। सड़क को खुला कर दें। अगर सड़क पर कब्जा किया जाता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। लेकिन कुछ दुकानदारों ने इस चेतावनी को हल्के में लिया। सोचा कि कार्रवाई नहीं होगी। लेकिन एसपी ने चेतावनी अनुसार अपनी टीम को भेज दिया। बाहर लगे बोर्ड तक पर सवाल उठाए। जहां तक दुकान है, केवल वहां तक ही बोर्ड लगा सकते हैं। सामान रख सकते हैं। अगर सामान बाहर रखा है तो कानूनी रूप से गलत है। इस पर दो हजार रुपये तक का चालान किया जा रहा है।

 

इंसार बाजार का आएगा नंबर

अब इंसार बाजार का नंबर आएगा। शहर के सबसे व्यस्त बाजारों में शामिल है इंसार बाजार। यहां पर दुकानदार बाहर रेहड़ी लगवाते हैं और उनसे किराया वसूलते हैं। इसी तरह चौड़ा बाजार का यही हाल है। आधी सड़क पर कंबल पड़े होते हैं। आम लोगों को निकलने का रास्ता नहीं मिलता।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें: मूवी स्क्रिप्‍ट से कम नहीं थी पेपर लीक की प्‍लानिंग, चाय वाले से लेकर सब इंस्‍पेक्‍टर शामिल

ये भी पढ़ें: नकल माफिया में 12वीं से लेकर बीटेक पास, फ‍िर हरियाणा के इस शहर का नाम बदनाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.