Move to Jagran APP

हिरासत से भागा जज के घर चोरी का आरोपित, एएसआइ सस्पेंड Panipat News

पानीपत में जज के घर चोरी करने का आरोपित हिरासत से भाग गया। एसपी ने कार्रवाई करते हुए लापरवाह एएसआइ को सस्पेंड कर दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 09:58 AM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 09:58 AM (IST)
हिरासत से भागा जज के घर चोरी का आरोपित, एएसआइ सस्पेंड Panipat News
हिरासत से भागा जज के घर चोरी का आरोपित, एएसआइ सस्पेंड Panipat News

पानीपत, जेएनएन। जज की कोठी में चोरी करने का आरोपित अभिषेक मंगलवार दोपहर सिटी थाने से पुलिस हिरासत से फरार हो गया। पुलिस उसे कोर्ट में पेश करने वाली थी। जांच अधिकारी एएसआइ परविंद्र कागज में मुहर लगवाने लगा और आरोपित अभिषेक फरार हो गया। थाना शहर पुलिस सहित चार टीमों ने नूरवाला, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन सहित 20 कॉलोनियों में तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा। 

loksabha election banner

थाना प्रभारी राजबीर सिंह ने मीडिया से भी झूठ बोला कि अभिषेक को जेल भेज दिया है। बाद में एसपी सुमित कुमार ने बताया कि ड्यटी में लापरवाही बरतने पर केस दर्ज कर एएसआइ परविंद्र को सस्सेंड कर दिया गया है। साथ ही विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है। बता दें कि 26 दिसंबर 2018 को किला थाना से मारपीट करने का आरोपित मुस्तफा भी खिड़की से कूदकर भाग चुका है।

यह है मामला

ऑफिसर कॉलोनी निवासी एडीजे जसबीर सिंह सिद्धू की पत्नी जगरूप कौर ने पुलिस को शिकायत दी कि 29 नवंबर को वह सेशन जज की बेटी की शादी समारोह में गई थी। रात 12:20 बजे घर लौटी तो बदमाश घर में घुसा था। लैपटॉप उसने कंधे पर टांग रखा था। वह कुछ समझ पाती कि बदमाश शगुन का लिफाफा छीन कर फरार हो गया। थाना शहर पुलिस ने केस दर्ज कर चार दिन बाद आरोपित अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस पूछताछ में अभिषेक ने बताया कि वह कैटङ्क्षरग का काम करता था। सेशन जज की बेटी की शादी में काम करने आया था। इसी दौरान उसने जज के घर में चोरी कर ली। 

सुर्खियों में थाना शहर, गृहमंत्री कर चुके हैं महिला एसआइ को सस्पेंड

15 दिन से थाना शहर सुर्खियों में हैं। 16 नवंबर को गृहमंत्री अनिल विज ने थाना शहर का निरीक्षण किया था। इस दौरान गैरहाजिर मिलने पर एसआइ निर्मला को सस्पेंड कर दिया था। मंत्री थाने की साफ-सफाई से भी संतुष्ट नहीं थे। इसके बाद आइजी योगेंद्र नेहरा ने भी निरीक्षण के बाद थाने में अव्यवस्था पाए जाने पर नाराजगी जताई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.