Move to Jagran APP

छत के रास्ते घर में घुसकर चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार, दो मोबाइल फोन बरामद

कुटानी रोड पर पहलवान चौक के पास से शुक्रवार शाम को चोरी के मोबाइल फोन बेचने की फिराक में घूम रहे आरोपित मनमोहन नगर के अकबर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित अकबर के कब्जे से चोरी के दो मोबाइल फोन बरामद किए और अदालत में पेश कर जेल भिजवा दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 06:13 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 06:13 PM (IST)
छत के रास्ते घर में घुसकर चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार, दो मोबाइल फोन बरामद
छत के रास्ते घर में घुसकर चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार, दो मोबाइल फोन बरामद

जागरण संवाददाता, पानीपत : कुटानी रोड पर पहलवान चौक के पास से शुक्रवार शाम को चोरी के मोबाइल फोन बेचने की फिराक में घूम रहे आरोपित मनमोहन नगर के अकबर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित अकबर के कब्जे से चोरी के दो मोबाइल फोन बरामद किए और अदालत में पेश कर जेल भिजवा दिया।

loksabha election banner

सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि भारत नगर की अन्नू ने पुलिस को शिकायत दी कि सात अगस्त 2021 को वह और स्वजन मकान का दरवाजा बंद करके सो गए थे। सात अगस्त की सुबह देखा तो अलमारी खुली पड़ी थी। सोने की दो अंगूठी, एक चेन और मंगलसूत्र सहित बेड पर रखे दो मोबाइल फोन चुरा लिया। बाद में जेवरात घर पर ही मिल गए। दो मोबाइल फोन नहीं मिले। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। रोशनदार के रास्ते दुकान में घुसकर चोरी करने के दो आरोपित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : रोशनदान के रास्ते से किराना की दुकान में घुसकर चोरी करने के आरोपित मोहाली गांव के राजकुमार और राजाखेड़ी गांव के संदीप को शुक्रवार को राजाखेड़ी गांव के अड्डे से गिरफ्तार किया। दोनों आरोपितों के कब्जे से सिगरेट के 39 पैकेट, गुटके के दो पैकेट और 1855 रुपये बरामद किए। दोनों आरोपितों को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

किला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हरविद्र सिंह ने बताया कि राजाखेड़ी गांव के सुखबीर ने किला थाना पुलिस को शिकायत दी कि दस महीने पहले उसने गांव के अड्डे पर किराना की दुकान खोली थी। 19 जनवरी की देर शाम वह दुकान को बंद कर घर चला गया था। 20 जनवरी की सुबह दुकान खोली तो अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। रोशनदान टूटा हुआ था। दुकान से 60 डिब्बी सिगरेट, गुटखा, दो किलो काजू व गल्ले से दस हजार रुपये चोरी कर लिए गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.