Move to Jagran APP

मौत की झपकी से हर कोई सन्‍न, फ्लाईओवर से गिरे दो युवक, एक ने दम तोड़ा

पानीपत में फ्लाईओवर से दो युवक गिर पड़े। इसमें एक युवक की मौत हो गई जब‍कि दूसरे का पैर टूट गया। हादसा विशाल मेगा पार्ट के पास ट्रैक्टर से गिरने की वजह से हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 09:50 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 09:50 PM (IST)
मौत की झपकी से हर कोई सन्‍न, फ्लाईओवर से गिरे दो युवक, एक ने दम तोड़ा
मौत की झपकी से हर कोई सन्‍न, फ्लाईओवर से गिरे दो युवक, एक ने दम तोड़ा

पानीपत, जेएनएन। जीटी रोड पर विशाल मेगा मार्ट के सामने रविवार को फ्लाईओवर पर अनियंत्रित ट्रैक्टर डिवाइडर से टकरा गया। चालक व उसके साथ बैठा युवक करीब 22 फीट नीचे नीचे गिर गए।। सिर सड़क से टकराने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई, दूसरे युवक की टांग टूट गई। आशंका है कि ट्रैक्टर चालक को नींद की झपकी लगी और हादसा हो गया। इस हादसे की वजह से कुछ देर जाम भी लगा रहा। पुलिस ने ट्रैक्टर को हटवाया, तभी जाम खुला।  

loksabha election banner

घटना सुबह करीब छह बजे की है। एक फैक्ट्री के सिक्योरिटी गार्ड पट्टीकल्याणा गांव के सतबीर सिंह ने बताया कि उसका बड़ा बेटा 26 वर्षीय संदीप पानीपत में सेक्टर-29 स्थित एक फैक्ट्री में मशीन चलाता था। लॉकटाउन खुलने के बाद संदीप कभी फैक्ट्री चला जाता था तो कभी नहीं। शनिवार शाम को संदीप गांव के ही दोस्त अनिल कुमार के साथ गया था। अनिल अपने ट्रैक्टर से धान की रोपाई कराने के लिए पैड़े (खेत को तैयार) काट रहा था। इसके बाद वे दोनों सुबह ट्रैक्टर से अनिल की बुआ के घर करनाल को कोहंड जा रहे थे। ट्रैक्टर संदीप चला रहा था।

विशाल मेगा मार्ट के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर का आगे का दाहिना पहिया फ्लाईओवर के डिवाइर से टकराया। पहिया टूट गया। वे दोनों फ्लाईओवर से नीचे गिरे। संदीप का सिर सड़क से टकराया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अनिल की दाहिनी टांग टूट गई और माथे पर भी चोट लगी। राहगीरों ने एंबुलेंस से दोनों को सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां से अनिल को गंभीर हालात में पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। बाद में अनिल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर संदीप को शव को स्वजनों को सौंप दिया। अविवाहित संदीप के परिवार में एक छोटा भाई और दो बहनें हैं। 

कल्टीवेटर न होता तो हो जाता बड़ा हादसा

इस मामले के जांच अधिकारी किशनपुरा चौकी के एएसआइ बिजेंद्र ने बताया कि किसी राहगीर ने हादसे की पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। वे मौके पहर पहुंचा तब तक शव व घायल को सामान्य अस्पताल ले जाया जा चुका था। ट्रैक्टर के पीचे कल्टीवेटर जुड़ा था। इसी वजह से ट्रैक्टर फ्लाईओवर से नीचे नहीं गिरा। ट्रैक्टर नीचे गिरता तो कई अन्य वाहनों को चपेट में ले लेता और बड़ा हादसा हो सकता था। गनमीत ये भी रही कि जब अनिल नीचे सड़क पर गिरा तब अन्य कोई वाहन नहीं गुजरा। अन्यथा वे भी कुचला जाता। अनिल के होश में आने पर हादसे की असल वजह का पता चल पाएगा। 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.