Move to Jagran APP

अंबाला में हादसा, जड़ौत रोड पर ट्रक पलटा, एक की मौत, 13 घायल

अंबाला में दर्दनाक हादसा हो गया। अंबाला के जडोत रोड पर एक ट्रक पलट गया। इसमें एक की मौत हो गई। जबकि 13 लोग घायल हो गए। सड़क हादसा कक्‍कड़ माजरा ईंट भट्ठे से लालड़ू गांव के पास हुआ है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 03:51 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 04:19 PM (IST)
अंबाला में हादसा, जड़ौत रोड पर ट्रक पलटा, एक की मौत, 13 घायल
अंबाला में हादसे में एक की मौत।

जागरण संवाददाता, अंबाला। अंबाला में हादसा हो गया। जड़ौत रोड पर झाड़मड़ी गांव के पास एक ट्रक पलट गया। इसमें एक की मौत हो गई। जबकि 13 लोग घायल हो गए हैं। ट्रक कक्कड़ माजरा ईंट भट्टे से लालडू ईंट भट्टे में मजदूरों को ले जा रहा था। घायलों को आसपास के लोगों की मदद से एंबुलेंस में शहर के जिला नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया। 

loksabha election banner

कक्कड़ माजरा से पंजाब के लालडू जाते हुए बीच में ट्रक पलट गया। हादसे में मौके पर ही मोरखेड़ा बिहार निवासी 35 वर्षीय सतिंद्र की मौत हो गई। हादसे में कुल 13 लोग घायल हो गए। इनमें सूरज, रणजीत और एक अज्ञात की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं 55 वर्षीय रामदेवी, मोदी वर्षीय मोती, 26 वर्षीय अजय, 35 वर्षीय कुमकुम, 29 वर्षीय सुलेख, 30 वर्षीय श्रीराम, 35 वर्षीय अजय, 30वर्षीय सोफल और 23 वर्षीय बब्लू घायल हो गए। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी थी। हादसे के कारणों को पता लगाने का प्रयास किया जा रहा था।

जानकारी के अनुसार कक्कड़ माजरा स्थित ईंट भट्टे से करीब 15 मजदूरों को ले जा रहा एक ट्रक जड़ौत से होते हुए पंजाब के लालड़ू स्थित ईंट भट्ठे पर जा रहा था। बताया जा रहा है कि जड़ौत रोड पर एक कच्चे मकान के पास ट्रक चालक ने ट्रक को कच्चे रास्ते में उतार दिया। बरसात के चलती जमीन गली होने से ट्रक का पिछला पहिया उसमें धंस गया और ट्रक वहीं खेतों में पलट गया।

कीचड़ में धंसे थे सभी मजदूर, चढ़ी थी कंपकंपी

राहगिरों की मदद से घायलों को शहर के जिला नागरिक अस्पताल में ले जाया गया जहां कोरोना नियमों की पालना करते हुए आधे मजदूरों को ग्रीन और आधे मजदूरों को रेड जोन में ले जाया गया। अस्पताल में जिस समय मजदूरों को लाया गया तो सभी ठंड से कांप रहे थे। इतना ही नहीं इनके शरीर पूरी तरह से कीचड़ से सने थे। बताया जा रहा है कि घायल मजदूर हादसे के बाद वहीं कीचड़़ में करीब आधा घंटा पड़े रहे। घायल मजदूरों ने बताया कि वह कक्कड़ माजरा में ठेकेदार सुरेंद्र के यहां काम करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.