Move to Jagran APP

अभय चौटाला ने कहा, अजय चौटाला की वजह से 2005 में सत्ता में नहीं आई इनेलो

बरौदा उप चुनाव से पहले सियासत लगातार गर्मा रही है। विधायक अभय सिंह चौटाला लगातार जजपा-भाजपा गठबंधन पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। अब अभय चौटाला ने अजय चौटाला पर आरोप लगाया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 27 Aug 2020 05:28 PM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2020 05:28 PM (IST)
अभय चौटाला ने कहा, अजय चौटाला की वजह से 2005 में सत्ता में नहीं आई इनेलो
अभय चौटाला ने कहा, अजय चौटाला की वजह से 2005 में सत्ता में नहीं आई इनेलो

पानीपत/जींद, जेएनएन। इनेलो के ऐलनाबाद विधायक अभय सिंह चौटाला ने मंगलवार शाम को कपास मंडी में शेड के नीचे आयोजित सभा में अपने भाई अजय चौटाला, भतीजे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, भाभी नैना चौटाला पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने उचाना के लोगों से वायदा किया था कि वो हर घर में रोजगार देंगे, कितने लोगों को रोजगार अब तक मिला ये सब जानते है। गठबंधन की इस सरकार के नौ महीनों में 9 बड़े घोटाले सामने आ चुके है। ये सभी घोटाले डिप्टी सीएम के विभागों के है। जनता के साथ किए गए वायदे इस गठबंधन वाली सरकार ने अब तक पूरे नहीं किए।

loksabha election banner

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि 2005 के बाद इनेलो का सत्ता में नहीं आने के लिए अजय सिंह चौटाला जिम्मेदार हैं। जब इनेलो की सरकार थी तो अजय सिंह चौटाला ने कार्यकर्ताओं को दरकिनार रखा जिससे इनेलो सत्ता में वापसी नहीं कर सकी। नैना चौटाला ने हरी चुनरी चौपाल में महिलाओं से अनेकों वादे तो किए, लेकिन कोई वायदा पूरा नहीं किया। गांव में आरओ का पानी, सरकारी नौकरी, स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट, अस्पताल बनने, बुजुर्गों की पेंशन 5100 सहित कोई भी वायदा पूरा नहीं किया। आज प्रदेश ही नहीं बल्कि उचाना के लोग अपने आप को सबसे अधिक ठगा महसूस कर रहे है। 

ओमप्रकाश चौटाला से है सीधा कनेक्शन आपका

इनेलो विधायक अभय चौटाला ने कहा कि उचाना, नरवाना के लोगों का तो सीधा कनेक्शन पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला से है। आप लोगों ने कैसे बीते विस चुनाव में भूल कर दी। दोबारा से फिर यहां के लोगों को इनेलो से जोडऩे के लिए वो हलके में आएंगे। यहां से विधायक बनने के बाद दुष्यंत चौटाला तो गांवों में धन्यवाद करने नहीं गया लेकिन बरोदा उप चुनाव के बाद वो उचाना हलके के हर गांव में जाएंगे लोगों को संगठन के साथ जोड़ेंगे। 

 पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.