Move to Jagran APP

ट्रक की टक्कर से घायल छह साल की बच्ची आरती की पीजीआइ रोहतक में मौत

ट्रक की टक्कर से ऑटो सवार घायल छह वर्षीय आरती पुत्री विक्रम की पीजीआइ रोहतक में मौत हो गई। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। वहीं पुलिस ने सोमवार को कोहंड के 35 वर्षीय कुलदीप और शिल्पा के शवों का पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 06:24 AM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 06:24 AM (IST)
ट्रक की टक्कर से घायल छह साल की बच्ची आरती की पीजीआइ रोहतक में मौत
ट्रक की टक्कर से घायल छह साल की बच्ची आरती की पीजीआइ रोहतक में मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : ट्रक की टक्कर से ऑटो सवार घायल छह वर्षीय आरती पुत्री विक्रम की पीजीआइ रोहतक में मौत हो गई। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। वहीं पुलिस ने सोमवार को कोहंड के 35 वर्षीय कुलदीप और शिल्पा के शवों का पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया। दोनों की मौत सिर व छाती में चोट लगने की वजह से हुई है। इस मामले के जांच अधिकारी थाना सदर के एसआइ बलवान सिंह ने बताया कि आरोपित ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

बता दें कि बिहार के शेखपुरा के कुलदीप परिवार सहित कोहंड में किराये पर रहते थे। रविवार शाम को कुलदीप अपने परिवार और साढू के भाई विनोद के परिवार व अन्य पड़ोसियों के साथ कोहंड से ऑटो से छठ पूजा के लिए असंध रोड दिल्ली पैरलल नहर पर जा रहे थे। तभी बाबरपुर ड्रेन के पास पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी थी। ऑटो पलट गया था।

इस हादसे में कुलदीप और शिल्पा की मौत हो गई थी, जबकि चालक सहित 16 लोग घायल हो गए थे। सामान्य अस्पताल से गंभीर हालात में जगमती, किशन विभा और आरती को पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया था। आरती की सोमवार को पीजीआइ में मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.