Move to Jagran APP

साधु बने भाई को पीटकर मार डाला, इलाज का बहाना बता नहर में फेंका Panipat News

जींद में एक भाई ने साधु बने भाई को पीट पीटकर मार डाला। इसके बाद परिजनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने का बहाना बता शव को नहर में फेंक दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 12 Nov 2019 12:29 PM (IST)Updated: Tue, 12 Nov 2019 12:29 PM (IST)
साधु बने भाई को पीटकर मार डाला, इलाज का बहाना बता नहर में फेंका Panipat News
साधु बने भाई को पीटकर मार डाला, इलाज का बहाना बता नहर में फेंका Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद के कस्बे नरवाना के गांव दनौदा खुर्द की सिंघड़ पत्ती में एक युवक ने साधु बने भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद अस्पताल ले जाने की बात कहकर शव को जाजनवाला हेड से नहर में फेंक दिया। सदर थाना पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

prime article banner

गांव दनौदा खुर्द वासी कृष्ण ने पुलिस को बताया कि उसका एक लड़का जयभगवान कुछ वर्षों पहले साधु बन गया था। वह गांव से अकसर बाहर ही रहता था। 6 नवंबर को जयभगवान अपने घर आया हुआ था। इसी बीच जयभगवान और उसके दूसरे बेटे महीपाल के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। 

पीटने पर बेसुध हो गया भाई

महीपाल ने तैश में आकर अपने भाई जयभगवान को जमकर पीटा, जिससे वह बेसुध हो गया। इसके बाद महीपाल ने परिजनों को कहा कि वह जयभगवान को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहा है और उसको कार में डालकर घर से बाहर चला गया। मगर महीपाल जयभगवान को अस्पताल ले जाने की बजाय जाजनवाला नहर के हैड पर लेकर गया, जहां उसने उसे नहर में फेंक दिया। 

परिजनों ने मिलने की जाहिर की इच्छा

महीपाल जब घर वापस आया तो परिजनों ने उससे जयभगवान के बारे में पूछा। उसने बताया कि जयभगवान को अस्पताल में दाखिल करवा दिया है। जब अगले दिन परिजनों ने जयभगवान से मिलने की इच्छा जाहिर की तो महीपाल आना-कानी करने लगा। अनहोनी की आशंका के कारण उन्होंने जयभगवान की तलाश शुरू कर दी। 

माइनर में मिला शव

इस दौरान उनको सूचना मिली कि एक युवक का शव गांव बिठमड़ा के पास माइनर में मिला है और उसे शिनाख्त के लिए उकलाना के नागरिक अस्पताल में रखा हुआ है। वे तुरंत अस्पताल में पहुंचे और शव की शिनाख्त जयभगवान के रूप में की। दनौदा चौकी इंचार्ज कुलदीप ने बताया कि मृतक के पिता कृष्ण के बयान पर आरोपित महीपाल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.