Move to Jagran APP

कैथल में ट्रक के पीछे घुसी 26 वर्षीय सरपंच की बाइक, जिसने भी देखा मौत का मंजर सहम गया

कैथल जिला के गांव सोलू माजरा के सरपंच की सड़क हादसें में मौत हो गई। 26 वर्षीय सरपंच जरनैल सिंह अपनी मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 12:22 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 12:22 PM (IST)
कैथल में ट्रक के पीछे घुसी 26 वर्षीय सरपंच की बाइक, जिसने भी देखा मौत का मंजर सहम गया
कैथल में ट्रक के पीछे घुसी 26 वर्षीय सरपंच की बाइक, जिसने भी देखा मौत का मंजर सहम गया

कैथल, जेएनएन। कैथल जिला के गांव सोलू माजरा के सरपंच की सड़क हादसें में मौत हो गई। 26 वर्षीय सरपंच जरनैल सिंह अपनी मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था। टीक गांव की रेलवे फाटक पर ट्राले का टायर फटने से मोटरसाइकिल की भिड़त हो गई। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा सरस्वती कालेज टीक के सामने हुआ है। बताया जा रहा है कि ट्राले का टायर फटने से वो सड़क पर ही खड़ा था, लेकिन इसके चालक की ओर से कोई संकेत या लाइट नहीं लगाई थी, अंधेरा होने के कारण जरनैल सिंह की मोटरसाइकिल ट्रक की पीछे घुस गई।

prime article banner

जिनमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक सरपंच जिले के युवा सरपंचों में से एक थे। स्वजनों व पुलिस के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल कैथल पहुंचाया गया। अभी तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है। पुलिस की ओर से पोस्टमार्टम को लेकर कार्रवाई भी की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंपा जाएगा।

बीच सड़क खड़े रहते वाहन, न कोई रिफलेक्टर, न लाइट :

कुरुक्षेत्र जाने वाले मार्ग पर गांव टीक से लेकर सोलूमाजरा तक बीच सड़क ही वाहन खड़े रहते हैं। यहां पर न तो कोई रिफलेक्टर लगाया गया है और न ही लाइट। जिस कारण यहां पर हादसें होने की संभावना अधिक रहती है। हालांकि दो साल पहले ही इस सड़क का चौड़ा किया गया है। उसके बावजूद इस समस्या से वाहन चालकों को राहत नहीं मिल पई है।

फाटक पर चल रहा है आरओबी निर्माण, इसलिए परेशानी :

बता दें कि टीक गांव में कुरुक्षेत्र रोड पर स्थित फाटक में रेलवे ओवरब्रिज का कार्य चल रहा है। जिस कारण यहां पर भीड़ का आलम रहता है। यहां पर यातायात भी काफी व्यस्त रहता है। ओवरब्रिज के निर्माण कार्य के चलते करीब एक किलोमीटर तक सड़क टूटी है और इसका रास्ता भी काफी उबड़-खाबड़ हो चुका है। जिस कारण हादसों का अधिक भय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.