Move to Jagran APP

कुरुक्षेत्र में कोरोना से 5 दिन में 14 लोगों की मौत, गुरुवार को मिले 180 नए संक्रमित मरीज

कुरुक्षेत्र जिले में अब तक 3124 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। कोरोना वायरस के 1435 एक्टिव केस हैं। 59 कोरोना पाजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 08:16 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 08:16 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में कोरोना से 5 दिन में 14 लोगों की मौत, गुरुवार को मिले 180 नए संक्रमित मरीज
कुरुक्षेत्र में कोरोना से 5 दिन में 14 लोगों की मौत, गुरुवार को मिले 180 नए संक्रमित मरीज

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। कुरुक्षेत्र जिले में कोरोना के 88 मरीजों एक ही दिन में ठीक हुए हैं। इनको अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इसके साथ-साथ कुरुक्षेत्र में कोरोना से संक्रमित 180 नए केस सामने आए हैं। तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई है। कुरुक्षेत्र में कोरोना वायरस से संक्रमित अब तक 1630 मरीज ठीक होकर घर लौट गए है। अहम पहलू यह है कि अभी तक लिए गए 51381 में से 46436 सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। कुरुक्षेत्र में कोरोना से बीते 5 दिन में 14 लोगों की मौत हो चुकी है।

loksabha election banner

जिला सिविल सर्जन डा. सुखबीर सिंह ने वीरवार को सायं जारी एक हेल्थ बुलेटिन में कहा कि कुरुक्षेत्र में अलग-अलग जगहों से कोरोना वायरस से संक्रमित 180 नए केस सामने आए हैं। 2349 लोग स्वास्थ्य विभाग की एडवाइजरी के अनुसार 28 दिन का समय चक्र पूरा कर चुके है और 724 व्यक्तियों को होम क्वांरटाइन किया गया है तथा 21 लोगों को होटल में क्वांरटाइन किया गया है। जिले में अब तक 3124 पॉजिटिव केस सामने आ चुके है। इनमें से 1630 सैंपलों रिपोर्ट जो पॉजिटिव थी वह सभी 1630 मरीज ठीक होकर घर जा चुके है और कोरोना वायरस के 1435 एक्टिव केस हैं। 59 कोरोना पाजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है।

कोरोना पॉजिटिव मिलने पर बिजली निगम कार्यालय का गेट किया बंद

बाबैन : क्षेत्र में कोरोना महामारी का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। पिछले तीन दिनों में बाबैन बिजली निगम कार्यालय में पांच कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से बिजली कार्यालय का मुख्य गेट आंशिक तौर पर बंद कर दिया गया है। बिजली कार्यालय में कोरोना पॉजिटिव कर्मचारियों की संख्या पांच होने से अन्य कर्मचारी तनाव में कार्य कर रहे हैं। बिजली कर्मचारी यूनियन बाबैन के अध्यक्ष ओमदास ने बिजली निगम के उच्चाधिकारियों से मांग करते हुए कहा कि बाबैन कार्यालय में कोरोना मामले बढऩे से कर्मचारियों के स्वास्थ्य को गंभीर खतरा है। इसलिए कार्यालय को पूर्ण रूप से एक सप्ताह के लिए बंद किया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.