Move to Jagran APP

सतलुज पब्लिक स्कूल ने मनाया वार्षिकोत्सव

जासं, पंचकूला : सतलुज पब्लिक स्कूल सेक्टर-2 में तीन दिवसीय 42वा वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गय

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 10:56 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 10:56 PM (IST)
सतलुज पब्लिक स्कूल ने मनाया वार्षिकोत्सव
सतलुज पब्लिक स्कूल ने मनाया वार्षिकोत्सव

जासं, पंचकूला : सतलुज पब्लिक स्कूल सेक्टर-2 में तीन दिवसीय 42वा वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। पहले दिन जूनियर सेक्शन के छोटे-छोटे विद्यार्थियों की खूबसूरत प्रस्तुतियों के नाम रहा, जबकि इस समागम में पाच सौ के करीब विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम की शुरुआत नर्सरी कक्षा के विद्यार्थियों ने व‌र्ल्ड ऑफ वंडर्ज की खूबसूरत पेशकश से की। इसके बाद प्री-नर्सरी कक्षा के विद्यार्थियों ने सपार्कलिंग स्टार्ज सभी ने बहुत पसंद किया। इस मौके पर स्कूल के डायरेक्टर प्रीतम सिंह सराय ने कहा कि किसी भी मुकाम पर पहुंचने के लिए सच्ची लगन और लगतार मेहनत जरूरी होती है। अगर एक विद्यार्थी जिंदगी में कुछ बनने के सपने को पूरा करने के लिए जान लगा दे तो सफलता यकीनन मिलेगी। प्रिंसिपल गुर के सराय ने सभी विद्यार्थियों को पढ़ाई, खेलों व अन्य रोचक गतिविधियों में संतुलन बनाकर रखते हुए समय का सही प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर होनहार विद्यार्थियों को ट्राफिया, मेडल व सर्टिफिकेट भी बाटे गए। सीआरटी ने बच्चों को स्कूल बैग बांटे

loksabha election banner

जासं, पंचकूला : बच्चों के लिए कार्यरत एनजीओ चंडीगढ़ राउंड टेबल (सीआरटी) ने गवर्नमेंट मिडिल स्कूल सेक्टर-21 में सुविधाओं से वंचित स्टूडेंट्स को स्कूल बैग्स और नोटबुक्स बांटी। कैप्टन विराट कौशल, चेयरमैन, सीआरटी ने बताया कि स्कूल बैग्स और नोटबुक्स को राउंड टेबल वीक के तहत पूरा सप्ताह भर चलने वाले कार्यक्रम के तहत बाटा गया है। शुक्रवार को इसी तरह के वितरण प्रेमनगर स्कूल मंडी गोबिंदगढ़, अंबाला और बद्दी में सरकारी स्कूलों में किए गए थे। कौशल ने बताया कि इसके साथ ही आज गवर्नमेंट मिडिल स्कूल में ग‌र्ल्स स्टूडेंट्स के लिए गुड टच बैड टच पर एक सेशन भी आयोजित किया गया। इसके साथ ही उनको मासिक धर्म के दौरान स्वच्छता के बारे में भी उपयोगी जानकारी प्रदान की गई। इस सेशन का संचालन डॉ. मोनिका अबरोल ने किया। इस दौरान स्टूडेंट्स को सैनेटरी पैड्स भी बाटे गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.