Move to Jagran APP

Haryana News: भ्रष्टाचार मामले में JJP नेता दुष्यंत पर अब मनोहर वार, सीएम सैनी और अभय चौटाला पहले ही दे चुके हैं बयान

जजपा नेता (JJP News) और पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ( Dushyant Chautala) भ्रष्टाचार मामले में घिरते जा रहे हैं। पहले मुख्यमंत्री नायब सैनी ने बड़ा बायन दिया। उसके बाद उनके चाचा और इनेलो नेता अभय चौटाला ने हमला बोला और अब प्रदेश के पूर्व सीएम मनोहर लाल ने जेजेपी नेता पर हमला बोलते हुए कहा कि दोषी पर कार्रवाई होगी।

By Monu Kumar Jha Edited By: Monu Kumar Jha Published: Tue, 23 Apr 2024 01:04 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 01:04 PM (IST)
Haryana News: भ्रष्टाचार मामले में JJP नेता दुष्यंत पर अब मनोहर वार। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। (Haryana Politics Hindi News) इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के प्रधान महासचिव और ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला (Abhay Chautala) अपने भतीजे दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) पर फिर हमलावर हो गए हैं। शिकायत आने पर पूर्व उपमुख्यमंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कराने के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Saini) के बयान पर सवाल उठाते हुए अभय ने कहा कि शिकायत का इंतजार क्यों। शराब व रजिस्ट्री घोटाले की जांच सरकार के पास है।

loksabha election banner

जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई होगी-मनोहर लाल

रिपोर्ट को सार्वजनिक कर दोषियों के नाम उजागर करें व उन पर कार्रवाई की जाए। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Manohar Lal) ने दुष्यंत चौटाला का नाम लिए बगैर कहा कि जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई होगी। पार्टी मुख्यालय में सोमवार को मीडिया से बातचीत में अभय चौटाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Haryana BJP)) के साथ गठबंधन में शामिल रही जननायक जनता पार्टी (JJP News) के नेताओं ने साढ़े चार साल में खूब माल उड़ाया है।

अभय चौटाला ने कही ये बात

आज गठबंधन टूटने के बाद यह लोग एक-दूसरे पर भड़ास निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे 19 घोटाले हैं, जिनकी शिकायत उन्होंने खुद सरकार को की थी, लेकिन न घोटालों की सही से जांच हुई और न दोषियों पर कोई कार्रवाई हुई।

शराब घोटाले और रजिस्टरी घोटाले का मामला कई बार विधानसभा में उठाने के बावजूद रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की गई है। अभय चौटाला ने जजपा से कई नेताओं के इस्तीफे पर कहा कि पांच साल पहले कहा था कि जजपा का नाम लेने वाला कोई नहीं बचेगा।

यह भी पढ़ें: Haryana News: सीएम सैनी को अपने गुरु मनोहर लाल की सीट पर जीत दर्ज करना क्यों बनी चुनौती? जानें विपक्ष का गेम प्लान

दुष्यंत पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की कराएंगे जांच-सीएम सैनी

आरोपों की कराते हैं जांच मनोहर लाल ने कहा कि दोषी पर कार्रवाई जरूर होगी और निर्दोष को घबराने की जरूरत नहीं है। कोई आरोप लगाता है तो पहले आरोप लगाने वाले की तसल्ली करते हैं और फिर जिस पर आरोप लगाया जाता है, उसकी जांच कराते हैं।

दोषी को बख्शते नहीं व निर्दोष को कुछ होता नहीं है। सीएम नायब सैनी की टिप्पणी पर गरमाई राजनीति नायब सिंह सैनी ने एक दिन पहले कहा था कि अगर कोई शिकायत आती है तो दुष्यंत पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कराएंगे।

सैनी की टिप्पणी के बाद से ही गरमाई राजनीति 

दुष्यंत पर उन्हीं के पार्टी के नेताओं ने विधानसभा में आरोप लगाए थे। यह गंभीर मामला है। अगर विधायकों की तरफ से कोई शिकायत आती है तो वह जांच करवाएंगे। सैनी की इस टिप्पणी के बाद से ही राजनीति गरमाई हुई है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: दुष्यंत चौटाला की बढ़ी मुश्किलें, खुद के विधायक ने लगाए भ्रष्टाचार के आरोप; JJP नेता दी सफाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.