Move to Jagran APP

पिंजौर के टपरियां में गूगा माड़ी के भगत की सिर पर वार कर निर्मम हत्या

पिंजौर-नालागढ़ एनएच पर करणपुर पंचायत के गांव टपरियां में एक बुजुर्ग व्यक्ति की निर्मम हत्या कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 02:09 PM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 02:09 PM (IST)
पिंजौर के टपरियां में गूगा माड़ी के भगत की सिर पर वार कर निर्मम हत्या
पिंजौर के टपरियां में गूगा माड़ी के भगत की सिर पर वार कर निर्मम हत्या

पिंजौर [सौरव बत्रा]। पिंजौर-नालागढ़ एनएच पर करणपुर पंचायत के गांव टपरियां में एक बुजुर्ग व्यक्ति की निर्मम हत्या कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। मृतक की पहचान ज्ञान सिंह (65) के रूप में हुई है। मामले की सूचना मिलते ही पिंजौर थाना प्रभारी यशदीप सिंह, एसीपी कालका रमेश गुलिया अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचेे और जांच शुरू की।

loksabha election banner

पुलिस द्वारा सीन आफ क्राइम को मौके पर बुला साक्ष्य एकत्रित किए गए। पुलिस को दिए बयान में मृतक के भतीजे बलबीर सिह ने बताया कि वह मजदूरी करता है। उसके अविवाहित चाचा ज्ञान सिह (मृतक) गांव में बनी गुगामाडी में रहते थे। वह रात को भी वहीं सोया करते थे।

रविवार सुबह तड़के करीब साढ़े 4 बजे बलबीर का बेटा राजवीर सिह गुगा माडी पर धूप लगाने के लिए गया था। इस दौरान उसने देखा कि बलबीर के चाचा ज्ञान सिंह माडी मे लगे आम के पेड़ के पास मृत अवस्था मे पड़े थे। ज्ञान सिंह के सिर पर घाव था और खून बह रहा था। मामले की सूचना मिलते ही गांव के कई लोग मौके पर एकत्रित हो गए।

डंडे से वार कर किया गया कत्ल

पुलिस द्वारा की गई शुरूआती जांच में सामने आया है कि मृतक ज्ञान सिंह के सिर पर माडी में निशान साहिब के डंडे से वार कर उसको मौत के घाट उतारा गया है। वहीं पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है।

कालका परवाणू सीमा पर बने मंदिर में भी हो चुका है पुुजारी का कत्ल

कालका परवाणू बैरियर के पास बने मनसा पूर्णी हनुमान मंदिर के पुजारी बाबा श्याम का शव जनवरी माह में सुबह मंदिर की बेसमैंट में बने उसके कमरे से बरामद हुआ था। मंदिर में माथा टेकने आए भक्त कमल ने सबसे पहले मंदिर में बने बाबा के कमरे में बाबा का शव देखा था। जिसके बाद जांच में कत्ल का कारण लड़ाई झगड़ा निकला था।

आइपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज

मामले में एसीपी कालका रमेश गुलिया का कहनाहै कि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है, अज्ञात आरोपितो के खिलाफ आइपीसी की धारा 302 मामला दर्ज कर लिया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.