Move to Jagran APP

प्रेम विवाह के बाद हिंदू युवती ने धर्म न बदला ताे पति ने की घिनौनी हरकत

प्रेम विवाह करने वाली एक हिंदू युवती को उसका पति धर्म बदलने को कहने लगा। युवती ने इससे इन्‍कार कर दिया तो प‍ति ने उसकी अश्‍लील तस्‍वीर खींचकर फेसबु‍क पर वायरल कर दिया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 05:28 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 08:47 AM (IST)
प्रेम विवाह के बाद हिंदू युवती ने धर्म न बदला ताे पति ने की घिनौनी हरकत
प्रेम विवाह के बाद हिंदू युवती ने धर्म न बदला ताे पति ने की घिनौनी हरकत

जेएनएन, पंचकूला। यहां एक व्‍यक्ति ने अपने दोस्‍त के साथ मिलकर अपनी पत्नी की अश्लील फोटो साेशल मीडिया पर वायरल कर दी। पत्‍नी की शिकायत के बाद पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार करने के बाद उसके दोस्‍त को भी दबाेच लिया है। दरअसल, हिंदू युवती ने प्रेम विवाह किया था अौर शादी के बाद पति उसे धर्म बदलने को कह रहा था। युवती ने इससे इन्‍कार कर दिया तो पति ने उसकी अश्‍लील तस्‍वीर वायरल कर दी। वह पत्‍नी से तलाक के लिए आधार बनाना चाहता था।

loksabha election banner

पति ने अश्‍लील फोटो खींचकर दोस्‍त के साथ मिलकर फेसबुक पर किया वायरल

जानकारी के अनुसार, कुछ महीने पहले एक युवती ने अपने पति पर उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया (फेसबुक) में डालने के आरोप लगाए थे। इस पर कार्रवाई करते हुए महिला पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस का कहना है कि पति ने अपनी पत्नी की फेक फेसबुक आइडी से अश्लील फ़ोटो दोस्तों के साथ शेयर की। पति के एक दोस्त ने युवती की असली वाली फेसबुक पर अश्लील फोटो भेज दी।

युवती का आरोप है कि फोटो भेजने के बाद पति के इस दोस्‍त ने उससे पूछा कि यह उसी की तस्‍वीर है और फिर उसके साथ अश्‍लील बातें करने लगा। उसने ऐसी ही अश्लील फोटो और भेजने की फरमाईश की। इसके बाद युवती ने पंचकूला के महिला थाने में श्‍ािकायत दी।

यह भी पढ़ें: युवती के हाथ-पैर बांधे, फिर शराब पिलाकर दो दिन तक करते रहे सामूहिक दुष्कर्म

महिला थाना की प्रभारी राजेश कुमारी ने बताया कि वर्ष 2016 में आइटी एक्ट के तहत एक मामला दर्ज हुआ था। इसमें लडक़ी के पति ने अपनी ही पत्नी की अश्लील फोटो दोस्त समीर अहमद को भेजी थी और समीर अहमद ने महिला की अश्लील  फोटो पर महिला को भेजी और इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के पति को पहले ही अश्लील फोटो दोस्तों को भेजने को लेकर गिरफ्तार किया जा चुका है।

किया था प्रेम विवाह, पति धर्म बदलने के लिए बना रहा था दबाव

दरअसल, युवती हिंदू है और उसको मुस्लिम युवक से प्यार हो गया था। दोनों ने शादी रचा ली थी। शादी के बाद पति उसे धर्म बदलने के लिए तंग करने लगा था। युवती ने इसका विरोध किया तो पति उससे तलाक लेने की सोची और इसका आधार बनाने के लिए उसने पत्नी की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

पीडि़ता ने बताया कि पति ने उससे तलाक लेने के लिए घिनौनी साजिश रची। पति ने उसकी अश्लील तस्वीरें खींची और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर लिया। पत्नी के मुताबिक उसका पति उसे धर्म बदलने या तलाक देने की मांग कर रहा था। तलाक देने से मना करने पर उसने उसे बदनाम करने की साजिश रची। युवती ने बताया कि पति ने उसकी फर्जी फेसबुक आइडी बनाई और उस पर उसकी नग्न तस्वीरें अपलोड करने लगा। उसे जब इस बात का पता चला तो उसने विरोध जताया। इस पर वह उसे धमकी देने लगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.