Move to Jagran APP

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू पर तंज, कहा- समझो घर धराशाई होने में देर नहीं

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के ईंट से ईंट बजाने वाले बयान पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसा है। विज ने कहा कि जब कोई घर की ईंट से ईंट बजाने की बात कहने लगे तो समझो उस घर के धाराशाही होने में देर नहीं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 29 Aug 2021 10:25 AM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 10:25 AM (IST)
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू पर तंज, कहा- समझो घर धराशाई होने में देर नहीं
अनिल विज व नवजोत सिंह सिद्धू की फाइल फोटो।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पंजाब कांग्रेस में मची उठापटक पर तंज कसा है। विज ने पंजाब कांग्रेस के प्रधान और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू पर कमेंट किया है। सिद्धूू पर निशाना साधते हुए विज ने कहा कि जब कोई अपने ही घर की ईंट से ईंट बजाने की बात करने लगे तो समझ लो कि उस घर के धराशाई होने में देर नहीं है।

loksabha election banner

विज ने ट्वीट किया कि "पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (मिस्त्री) ईंट से ईंट बजाने की बात कर रहे हैं। जब कोई मिस्त्री अपने ही घर की ईंटें उठा-उठा कर फेंकने लगे तो समझ लो कि अब उस घर के धराशाही होने में देर नहीं है।" नवजोत सिंह सिद्धू के बयानों को लेकर पहले भी अनिल विज जुबानी हमला बोलते रहे हैं।

बता दें, इन दिनों पंजाब कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है। पार्टी की कमान थामने के बाद से ही नवजोत सिंह सिद्धू शक्ति प्रदर्शन में जुटे हैं। यही नहीं, वह व उनके सलाहकार अपने बयानों के कारण पार्टी व सरकार के लिए मुसीबत खड़ी करते रहे हैं। सिद्धू अपनी ही सरकार को घेरते नजर आ रहे हैं। इससे पंजाब कांग्रेस में सीधे-सीधे दो धुव्र बन चुके हैं। 

दो दिन पूर्व सिद्धू हाईकमान को भी चुनौती देते नजर आए। सिद्धू ने एक कार्यक्रम में कहा था कि यदि उन्हें अधिकार नहीं दिए गए तो वह ईंट से ईंट बजा देंगे। इसके बाद पार्टी में अंदर की आग और सुलग गई और इंटरनेट मीडिया में भी सिद्धू को नसीहत मिलने लगी। मामला पार्टी के पंजाब प्रभारी हरीश रावत तक भी पहुंचा। उन्होंने पंजाब में मचे घमासान को लेकर राहुल गांधी से भी मुलाकात की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.