Move to Jagran APP

ओमप्रकाश चौटाला पर सीएम मनोहर लाल का पलटवार, भविष्यवक्ता होते तो 'वहां' न होते

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इनेलो नेता व पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के उस बयान पर तंज कसा जिसमें उन्होंने मध्यावधि चुनाव की बात कही थी। मनोहर ने कहा कि अगर चौटाला भविष्यवक्ता होते तो जेल में न होते।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 09:49 AM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 09:52 AM (IST)
ओमप्रकाश चौटाला पर सीएम मनोहर लाल का पलटवार, भविष्यवक्ता होते तो 'वहां' न होते
सीएम मनोहर लाल व पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला। फाइल फोटो

जेएनएन, चंडीगढ़। हरियाणा में मध्यावधि चुनाव का दावा कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पलटवार किया है। सीएम ने कहा कि अगर चौटाला भविष्य वक्ता होते तो वह आज वहां पर नहीं होते, जहां अपने किए की सजा भुगत रहे हैं। उनकी सरकारों के 'कारनामे' हमारी सरकार नहीं करती। बरोदा के उपचुनाव में जनता फिर सब कुछ साफ कर देगी।

prime article banner

23 अक्टूबर से बरोदा के चुनावी दंगल में उतरने की तैयारी कर रहे इनेलो सुप्रीमो चौटाला ने जननायक जनता पार्टी (जजपा) के कुछ विधायकों के बगावत करने की आशंका जताते हुए उपचुनाव के बाद सरकार गिरने की बात कही थी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इसे ख्याली पुलाव करार देते हुए कहा कि प्रदेश की जनता समझदार हो गई है। अब उसे बरगलाया नहीं जा सकता।

कृषि कानूनों पर जजपा के कुछ विधायकों के अलग सुर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी उनसे बात हुई है। वह सरकार के साथ हैं और देर-सवेर उन्हें नए कानूनों के फायदे दिख ही जाएंगे। प्रदेश में पहली बार मक्का की सरकारी खरीद न्यूनतम समर्थन मूल्य पर की जा रही है। अब तक धान व अन्य फसलों के भुगतान के लिए एक हजार करोड़ रुपये सरकार की ओर से जारी किए जा चुके हैं।

हरियाणा के किसानों की फसल का एक-एक दाना खरीदा जाएगा। मंडियों में सबसे पहले प्रदेश के किसानों की फसलों की खरीद की जा रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब व राजस्थान सरकार भी न्यूनतम समर्थन मूल्य पर फसलों की खरीद करें तो उनके किसानों को हरियाणा में आना ही न पड़े।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.