Move to Jagran APP

हर्ष बाहरी से पैसों की सेटलमेंट के लिए हो चुकी थी संजय की कई मीटिग

बिजनेसमैन संजय अरोड़ा से सेक्टर-9 के ही एक व्यापारी हर्ष बाहरी ने ब्याज पर पैसा लेने के बाद उसके खिलाफ सेक्टर-7 की पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई थी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 09:22 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 06:17 AM (IST)
हर्ष बाहरी से पैसों की सेटलमेंट के लिए हो चुकी थी संजय की कई मीटिग
हर्ष बाहरी से पैसों की सेटलमेंट के लिए हो चुकी थी संजय की कई मीटिग

राजेश मलकानियां, पंचकूला : बिजनेसमैन संजय अरोड़ा से सेक्टर-9 के ही एक व्यापारी हर्ष बाहरी ने ब्याज पर पैसा लेने के बाद उसके खिलाफ सेक्टर-7 की पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई थी। हर्ष बाहरी ने संजय अरोड़ा के खिलाफ शिकायत देते हुए माना था कि उसने संजय से 35 लाख रुपये ब्याज पर ले रखे हैं और उसमें से पांच लाख 39 हजार रुपये वापस कर दिए हैं। हर्ष ने शिकायत में कहा था कि संजय के पास उसके ब्लैंक चेक और ब्लैंक एफिडेविट पड़े हैं, जिसका वह गलत प्रयोग कर सकता है। यह शिकायत आर्थिक शाखा को ट्रांसफर हो गई थी। शाखा प्रभारी दलीप ने संजय को मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद संजय ने पुलिस को शिकायत दी थी कि हर्ष बाहरी ने उसे सेक्टर-7 के एक मकान का ब्याना कर रखा है, लेकिन वह रजिस्ट्री नहीं करवा रहा। संजय की शिकायत के बाद आर्थिक शाखा ने मामले में जांच शुरू की थी। पुलिस से जवाब न मिलने से चुप था संजय

loksabha election banner

शिकायत में लिखा हुआ था कि उसने इस मामले में कोर्ट में भी केस कर रखा है, जिसके बाद पुलिस ने लीगल राय ली थी। लीगल राय में कहा गया था कि यदि संजय ने कोर्ट में केस कर रखा है, तो एक ही शिकायत पर दो जगह जांच नहीं हो सकती। लीगल राय के बाद पुलिस ने इस मामले की फाइल दबा दी थी। परंतु संजय ने पुलिस को इस संबंध में पूछा था, लेकिन कोई जवाब न मिलने के चलते संजय चुप हो गया। हर्ष ने संजय से 35 लाख रुपये ब्याज पर ले रखे थे

हर्ष बाहरी ने मार्केट से काफी लोगों से पैसा उठा रखा है। 14 लोगों से पैसा लेने की बात तो वह खुद संजय के खिलाफ दी शिकायत में मान चुका है, जिसमें अकेले संजय से ही उसने 35 लाख रुपये ब्याज पर ले रखे थे। संजय और हर्ष बाहरी के बीच समझौता करवाने के लिए मार्केट के दुकानदारों ने भी कई मीटिग्स करवाई थी। जिसमें हर्ष पैसा लौटाने की बात कहता था, लेकिन बाद में पैसा देने पर टाल मटोल करता रहा। बाहरी ने लगभग चार करोड़ रुपये देने हैं। हर्ष बाहरी सेक्टर-9 में बाहरी कलेक्शन के नाम से दुकान चलाता है। हर्ष बाहरी ने लेनदारों से अपनी जान का भी खतरा बताते हुए शिकायत कर दी थी। हर्ष बाहरी ने कोठी का ब्याना कर रखा था, लेकिन पहले ही कोठी किसी को बेच दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.