Move to Jagran APP

कुमारी सैलजा के समक्ष शक्ति प्रदर्शन में जुटे कांग्रेसी

राजेश मलकानियां, पंचकूला : अंबाला संसदीय सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार कुमारी सैलजा बुधवार को पंचकूला

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 12:05 AM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 06:58 AM (IST)
कुमारी सैलजा के समक्ष शक्ति प्रदर्शन में जुटे कांग्रेसी
कुमारी सैलजा के समक्ष शक्ति प्रदर्शन में जुटे कांग्रेसी

राजेश मलकानियां, पंचकूला : अंबाला संसदीय सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार कुमारी सैलजा बुधवार को पंचकूला पहुंची, तो कांग्रेसियों ने अपना शक्ति प्रदर्शन दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कांग्रेसी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे। सैलजा को युवा कांग्रेसियों ने रास्ते में ही रोककर उनके साथ फोटो खिचवाना शुरू कर दिया। इसके बाद सैलजा पैदल होटल पहुंची। रास्ते में उनके साथ कार्यकर्ताओं का सेल्फी लेने का क्रेज भी देखते ही बन रहा था। सैलजा को भीड़भाड़ के बीच बड़ी मशक्कत करके सभा स्थल तक पहुंचाया गया। सम्मेलन शुरू होते ही कुमारी सैलजा को वरिष्ठ नेत्री सुधा भारद्वाज, रंजीता मेहता ने तलवार भेंट की। इसके बाद भाषणों का दौर शुरू हुआ। महिला कांग्रेस नेत्रियों ने अपना शक्ति प्रदर्शन करने में नहीं छोड़ी कसर हरियाणा महिला कांग्रेस की महासचिव अंजलि डीके बंसल ने इनेलो के पूर्व पार्षद विनोद कुमार को कांग्रेस में शामिल करवाया। अंजलि बंसल ने कुमारी सैलजा को बताया कि विनोद कुमार ने बीड़ घग्गर में इनेलो का गढ़ बना रखा था और अब वह कांग्रेस में आ गए हैं तो इसका फायदा पार्टी को होगा। अंजलि बंसल ने नरेश कुमार, किशोर कुमार, सुमित ने भी कांग्रेस में शामिल करवाया। वहीं ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की कोऑर्डिनेटर रंजीता मेहता ने भी कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान पूर्व पार्षद गौतम प्रसाद को फिर कांग्रेस में शामिल करवाया। गौतम प्रसाद पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा में चले गए थे। इसके अलावा रंजीता मेहता के नेतृत्व में ही बसपा के जिला प्रधान प्रेम बब्बर, उपप्रधान, सुरेश कुमार ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। वहीं पूर्वांचल सभा पंचकूला की ओर से रमेश कुमार, नरेंद्र कुमार ने भी कुमारी सैलजा को समर्थन की घोषणा की। इसके अलावा कुमारी सैलजा को पंजाबी समुदाय ने भी समर्थन देने की घोषणा की। चंद्रमोहन परिवार सहित पहुंचे

loksabha election banner

कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन सम्मेलन में परिवार के साथ पहुंचे। लंबे समय के बाद चंद्रमोहन राजनीतिक कार्यक्रम में पत्नी सीमा बिश्नोई और पुत्र सिद्धार्थ बिश्नोई के साथ दिखाई दिए। चंद्रमोहन ने कुमारी सैलजा से कहा कि 22 अप्रैल को आपके नामांकन में ही भाजपा की हवा निकल जाएगी और आपकी जीत का बिगुल बज जाएगा। कुछ नेताओं की कटी जेब खचाखच भरे हॉल में जेब कतरों ने अपना कमाल दिखाने मे कोई कसर नहीं छोड़ी। कुछ कांग्रेस नेताओं की जेबों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। कांग्रेसी जहां कार्यकर्ता सम्मेलन का मजा लेने आए थे, वहीं उनकी जेब कटने के बाद उनका मूड खराब हो गया। बरवाला में कुमारी सैलजा ने बुधवार को कस्बा बरवाला स्थित प्लाजा पैलेस में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी होते हैं और कार्यकर्ता मजबूत होगा तो पार्टी मजबूत होगी। इस अवसर पर पूर्व उप मुख्यमंत्री चंद्रमोहन, सिद्धार्थ बिश्नोई, पूर्व विधायक लहरी सिंह, धनेन्द्र सिंह, कांग्रेस महासचिव अंजलि डी.के. बंसल, विक्की बंसल, चौधरी महेन्द्र प्रताप, पुष्पिन्द्र राणा जलौली, भूम्भूल राणा बतौड़, रणदीप राणा बरवाला, दलजीत भरैली, रजनीश रिहौड़, मिकू पंडित बरवाला सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.