This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

भाजपा विधायक के रिश्‍तेदारों ने चंडीगढ़ की महिला पार्षद से की मारपीट

यहां एक महिला पार्षद के साथ एक होटल में कार्यक्रम के दौरान मारपीट से हंगामा मच गया। पार्षद के अनुसार, उसके आैर उसके पति के साथ क्षेत्र की महिला विधायक के रिश्‍तेदारों व समर्थकों ने मारपीट की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sunil Kumar JhaSat, 26 Dec 2015 03:31 PM (IST)
भाजपा विधायक के रिश्‍तेदारों ने चंडीगढ़ की महिला पार्षद से की मारपीट

जागरण संवाददाता, पंचकूला। यहां एक महिला पार्षद के साथ एक होटल में कार्यक्रम के दौरान मारपीट से हंगामा मच गया। पार्षद के अनुसार, उसके आैर उसके पति के साथ क्षेत्र की महिला विधायक के रिश्तेदारों व समर्थकों ने मारपीट की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना यहां सेक्टर-पांच स्थित के एक निजी होटल में हुई। कार्यक्रम के दौरान अचानक भाजपा की विधायक के रिश्तेदारों और चंडीगढ़ की पार्षद जन्नत जहां व उनके पति अनवर उल हक में जमकर हाथापाई होने लगी। पार्षद ने विधायक के रिश्तेदारों पर बदसलूकी और मारपीट का आरोप लगाया।पार्षद का कहना है कि मामले में पुलिस दबाव में काम कर रही है और वह कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करातीं पार्षद और उनका पति।

दूसरी ओर, मामला हाइप्रोफाइल होने के चलते पुलिस फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। जानकारी के अनुसार, सेक्टर पांच स्थित होटल बैला विस्टा में छठी मंजिल पर सूफी नाइट का आयोजन किया गया था। इसमें महिला विधायक अपने परिवार के साथ पहुंची थीं। कार्यक्रम में पुलिस के एक बड़े अधिकारी भी शिरकत करने आए थे। कार्यक्रम में चंडीगढ़ से पार्षद जन्नत जहां अपने पति अनवर उल हक के साथ आईं थीं।

पहले कसी फब्तियां फिर मारी लातें

रात लगभग साढ़े 12 बजे सूफी नाइट के बाद जन्नत अपने पति अनवर उल हक के साथ वहां से निकलने लगी तो कुछ शराबी युवक उन पर फब्तियां कसने लगे। जन्नत के मुताबिक पहले तो उन्होंने इसे अनसुना कर दिया लेकिन इसी बीच जब वह लिफ्ट की ओर जाने लगीं तो एक युवक ने उनका हाथ पकड़ लिया। जब उन्होंने छुड़वाने की कोशिश की, तो उनकी क्लाई पर निशान पड़ गए।

युवकों ने पिस्तौल तान दिया

जन्नत के अनुसार, इस बीच युवकों ने अपनी जेब से पिस्तौल निकाली और एक युवक ने उनके और उनके पति पर पिस्तौल तान दी। जब अनवर ने बचाव की कोशिश की तो उन पर लात-घूंसे बरसा दिए। महिला विधायक के सुरक्षाकर्मी भी मौके पर मौजूद थे। युवक स्वयं को इस विधायक के रिश्तेदार बता रहे थे। साथ ही सत्ता में होने के चलते स्वयं पर कोई भी कार्रवाई न होने की बात भी कह रहे थे। बताया जा रहा है कि विधायह उस समय जा चुकी थीं।

Edited By: Sunil Kumar Jha

में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!