Move to Jagran APP

व्यापारियों ने रात आठ बजे तक बाजारों को खोलने की मांगी की

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार द्वारा छह बजे तक बाजार बंद करने के आदेशों का विरोध होना शुरू हो गया है। जिले के व्यापारियों ने बाजार बंद करने की समय-सीमा को बढ़ाकर रात आठ बजे करने की मांग की है। जिले के व्यापारी जल्द ही मांग को लेकर बैठक भी करेंगे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 07:06 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 07:06 PM (IST)
व्यापारियों ने रात आठ बजे तक बाजारों को खोलने की मांगी की
व्यापारियों ने रात आठ बजे तक बाजारों को खोलने की मांगी की

जागरण संवाददाता, पलवल: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार द्वारा छह बजे तक बाजार बंद करने के आदेशों का विरोध होना शुरू हो गया है। जिले के व्यापारियों ने बाजार बंद करने की समय-सीमा को बढ़ाकर रात आठ बजे करने की मांग की है। जिले के व्यापारी जल्द ही मांग को लेकर बैठक भी करेंगे।

loksabha election banner

व्यापारियों का कहना है कि सरकार द्वारा शराब के ठेकों को खोलने की अनुमति के समय को बढ़ाकर रात दस बजे तक कर दिया गया है। यदि शराब के ठेकों को खोलने का समय बढ़ सकता है तो बाजारों को खोलने के समय में भी बढ़ोतरी की जा सकती है। शादी का सीजन भी शुरू हो चुका है, इसलिए उन्हें कुछ उम्मीद है कि इस सीजन में बाजार में कुछ रौनक लौटेगी। व्यापारी हर प्रकार से प्रशासन का सहयोग करने को तैयार है। व्यापारी सरकार के हर निर्देशों का पालन भी कर रहे हैं। सरकार उनकी मांग पर गौर करे। सरकार को व्यापारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए बाजारों को रात आठ बजे तक खोलने की अनुमति देनी चाहिए। इसको लेकर जल्द ही जिले के व्यापारियों की बैठक भी आयोजित की जाएगी।

- प्रवीण गर्ग, व्यापारी नेता

सर्दी के मौसम में पहले ही बाजार देरी से खुलते हैं। ग्राहकों का आना जाना देरी तक होता है। दुकानों के खुलने के समय में बढ़ोतरी की जाए।

दिनेश वर्मा, दुकानदार

कोरोना महामारी की मार सबसे अधिक व्यापारी वर्ग पर पड़ी है। काम आधे से भी कम रह गया है। अब बाजार जल्द बंद करने के फैसले ने व्यापार को और चौपट कर दिया है।

सतीश सिगला, दुकानदार

शराब ठेकों के खुलने के समय में बढ़ोतरी की गई है। यदि शराब के ठेके रात तक खुल सकते हैं तो बाजार खुलने में भी कोई परेशानी नहीं है। सरकार बाजारों के खुलने के समय को बढ़ाए।

- मनोज गोयल, कपड़ा व्यापारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.