Move to Jagran APP

हादसे में रागनी गायक चचेरे भाइयों की मौत

इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे(केजीपी) पर ट्रक व कार की भिडंत में लोक कलाकार(रागनी गायक) अमित चपराना व उसके चचेरे भाई सोनू की दर्दनाक मौद हो गई। घटना में महिला गायल मीनू चौधरी सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चांदहट थाना पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Feb 2019 05:46 PM (IST)Updated: Tue, 26 Feb 2019 05:46 PM (IST)
हादसे में रागनी गायक
चचेरे भाइयों की मौत
हादसे में रागनी गायक चचेरे भाइयों की मौत

संवाद सहयोगी, पलवल : इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे (केजीपी) पर चिरवाड़ी गांव के समीप मंगलवार सुबह एक स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई। हादसे में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर निवासी लोक कलाकार (रागिनी गायक) अमित चपराना और उनके चचेरे भाई सोनू की मौत हो गई, जबकि महिला गायक मीनू चौधरी और कपिल गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को उपचार के लिए और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सरकारी अस्पताल में भिजवाया।

loksabha election banner

जांच अधिकारी मदनलाल के अनुसार के उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर के गांव मंतौड़ी निवासी चपराना म्यूजिक कंपनी के मालिक अमित चपराना (28 वर्ष) उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान के प्रमुख लोक गायकों में शामिल रहे हैं। मंगलवार को राजस्थान के अलवर जिले के तिजारा कस्बे की गोशाला में रागनी प्रतियोगिता का कार्यक्रम था। इसमें भाग लेने के लिए अमित चपराना अपने चचेरे भाई सोनू चपराना (27), मौसी के लड़के कपिल और जिला बुलंदशहर के गांव धनावली निवासी गायिका मीनू चौधरी (24) के साथ स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर केजीपी के रास्ते से जा रहे थे। चांदहट थाना क्षेत्र के गांव चिरवाड़ी के समीप उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया और कार आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में कार में बैठे चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने अमित और सोनू को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल मीनू एवं कपिल को उपचार चल रहा है।

पुलिस के अनुसार हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन को वहीं छोड़कर फरार हो गया। अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए शव विच्छेदन गृह में रखवाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.