Move to Jagran APP

संबोधन में जूता प्रकरण पर कुछ भी नहीं बोले नेता प्रतिपक्ष

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता अभय ¨सह चौटाला व पलवल के कांग्रेस विधायक करण ¨सह दलाल के बीच विधानसभा में हुए जूता दिखाने के प्रकरण को भले ही प्रदेश भर में सुर्खियां मिल रही हों, लेकिन अभय ¨सह चौटाला ने अपने संबोधन में जूता दिखाने का जिक्र तक भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि सोची समझी योजना के तहत विधानसभा

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 07:17 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 07:17 PM (IST)
संबोधन में जूता प्रकरण पर कुछ भी नहीं बोले नेता प्रतिपक्ष
संबोधन में जूता प्रकरण पर कुछ भी नहीं बोले नेता प्रतिपक्ष

- कहा, दलाल के लिए लाठी गोली की जरूरत नहीं, बटन दबाने से हो जाएगा काम

loksabha election banner

संजय मग्गू, पलवल

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता अभय ¨सह चौटाला व पलवल के कांग्रेस विधायक करण ¨सह दलाल के बीच विधानसभा में हुए जूता दिखाने के प्रकरण को भले ही प्रदेश भर में सुर्खियां मिल रही हों, लेकिन अभय ¨सह चौटाला ने अपने संबोधन में जूता दिखाने का जिक्र तक भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि सोची समझी योजना के तहत विधानसभा में कांग्रेस के विधायकों ने बायकाट किया था। इशारों-इशारों में उन्होंने इतना ही कहा कि दलाल जैसे राजनेताओं को मारने के लिए लाठी-गोली की जरूरत नहीं पड़ती है, बल्कि बटन दबाने से ही इनका काम हो जाएगा।

नेता प्रतिपक्ष अभय ¨सह चौटाला मंगलवार को कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के लिए पलवल आए थे। उनके स्वागत को लेकर पलवल इनेलो के कार्यकर्ता जोश से लबरेज थे। युवा कार्यकर्ता सैंकड़ों मोटरसाइकिलों के काफिले के साथ शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए उन्हें कार्यकर्ता सम्मेलन स्थल महाराणा प्रताप भवन में लेकर पहुंचे थे।

चौटाला के संबोधन से पूर्व इनेलो के स्थानीय नेताओं ने दलाल के खिलाफ काफी विषवमन भी किया। बसपा के प्रदेश प्रभारी प्रजापति ने दलाल के सिरसा जाने पर भी टिप्पणी की जिससे लग रहा था कि चौटाला भी इस मुद्दे पर खुलकर बोलेंगे, लेकिन चौटाला ने कोई बड़ी टिप्पणी न कर संदेश दे दिया कि वे इस मुद्दे को विधानसभा तक ही सीमित रखना चाहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.