Move to Jagran APP

Palwal News: शिक्षक से जबरन लिपटी बेटी का चुपके से मां ने बनाया वीडियो, फिर 4 साल तक करते रहे ब्लैकमेल

Palwal News हरियाणा के पलवल जिले में हनीट्रैप के इस अजब मामले में शिक्षक के मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

By Jp YadavEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 06:15 AM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 09:43 AM (IST)
Palwal News: शिक्षक से जबरन लिपटी बेटी का चुपके से मां ने बनाया वीडियो, फिर 4 साल तक करते रहे ब्लैकमेल
Palwal News:सरकारी शिक्षक से जबरन लिपटी बेटी का चुपके से मां ने बनाया वीडियो, 4 साल नर्क भोगता रहा पीड़ित

पलवल/हथीन, जागरण संवाददाता। पति-पत्नी ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म व छेड़छाड़ के मामले में फंसाने की धमकी देकर एक शिक्षक से 25 लाख रुपये ऐंठ लिए। दंपती पिछले चार साल से शिक्षक से पैसे ऐंठत रहे। बृहस्पतिवार को दंपती ने शिक्षक से तीन लाख रुपये फिर मांगे, लेकिन शिक्षक ने पुलिस से शिकायत करके दंपती को एक लाख रुपये लेते रंगे हाथ पकड़वा दिया।

loksabha election banner

बहीन पुलिस ने इस मामले में गांव पहाड़ी के पूर्व सरपंच समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जबकि पति-पत्नी को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बहीन निवासी राजेश जेबीटी शिक्षक है तथा 20 मई 2016 से पहाड़ी प्राथमिक स्कूल में कार्यरत हैं।

शिक्षक राजेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि अप्रैल 2019 में गांव के सुरेश ने पांच हजार रुपये मंगल नामक व्यक्ति को उधार दिलवाए थे। कई दिन बाद सुरेश ने खेती किसानी के लिए 1,200 रुपये फिर उधार मांगे। शिक्षक ने यह राशि सुरेश को खेत में उसकी पत्नी व बेटी के सामने दी। 1,200 रुपये लेने के बाद सुरेश वहां से चला गया। तभी सुरेश की बेटी शिक्षक से लिपट गई, जिसका वीडियो पत्नी ने बना लिया।

इसके करीब एक माह बाद सुरेश व उसकी पत्नी ने उसके पास फोन कर कहा कि 50 हजार रुपये दे दो नहीं तो तुम्हारे खिलाफ छेड़छाड़ व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा देंगे। इससे घबराकर शिक्षक ने उनको 50 हजार रुपये दे दिए। शिक्षक का आरोप है कि सुरेश व उसके स्वजन ने उसे ब्लैकमेल कर कभी ढाई लाख रुपये तो कभी डेढ़ लाख की डिमांड की।

बार-बार दुष्कर्म और छेडछाड़ के मामले में फंसाने की धमकी देकर चार साल से रुपये वसूलते रहे। बार-बार पैसे की डिमांड से तंग आकर आखिरकार शिक्षक ने पुलिस से शिकायत करने का फैसला लिया। उसने एक लाख का रुपये का इंतजाम करके पुलिस को पूरी घटना की शिकायत दी।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर सुरेश व उसकी पत्नी को कान्हा गोशाला के समीप से रुपये लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। जांच अधिकारी मुकेश कुमार का कहना है कि इस अपराध में पूर्व सरपंच बुधराम समेत कई लोग शामिल हैं। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.