Move to Jagran APP

सीवर ओवरफ्लो की समस्या से वार्डवासी परेशान

शहर के वार्ड नंबर 12 में अभी भी सीवर ओवरफ्लो की समस्या बनी हुई है। वार्ड में बने एक स्कूल के लिए जाने वाले रास्ते में सीवर के ओवरफ्लो होने से विद्यार्थी ही नहीं स्थानीय नागरिकों का भी जीना दुश्वार हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 06:41 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 07:20 PM (IST)
सीवर ओवरफ्लो की समस्या से वार्डवासी परेशान
सीवर ओवरफ्लो की समस्या से वार्डवासी परेशान

संवाद सहयोगी, हथीन: शहर के वार्ड नंबर 12 में अभी भी सीवर ओवरफ्लो की समस्या बनी हुई है। वार्ड में बने एक स्कूल के लिए जाने वाले रास्ते में सीवर के ओवरफ्लो होने से विद्यार्थी ही नहीं स्थानीय नागरिकों का भी जीना दुश्वार हो गया है।

loksabha election banner

बता दें कि जनस्वास्थ्य विभाग ने शहर की सीवर समस्या पर हाल ही में 13 लाख रुपये खर्च किए हैं, लेकिन कुछ क्षेत्र में अभी भी यह समस्या बनी हुई है। शहर के वार्ड नंबर 12 में सीवर जाम होने के कारण मुख्य गली में दूषित पानी भरा हुआ है। इस कालोनी में एक स्कूल है।

स्कूल की गली में सीवर जाम होने से विद्यार्थियों को आवाजाही में परेशानी हो रही है। लोगों के मुताबिक जगह-जगह से सीवर जाम होने पर ओवरफ्लो का पानी खाली प्लांटों में भरा हुआ है, जिससे परेशानी हो रही है। यह समस्या पिछले काफी समय से बनी हुई है। कई बार समस्या के समाधान को लेकर नपा और वार्ड के पार्षद से भी गुहार लगा चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। लोगों ने नपा से इसके स्थायी समाधान की मांग की है। कालोनी की कई गलियां सीवर जाम होने से ओवरफ्लो हो रही हैं। इस कारण बहुत परेशानी हो रही है। अधिकारी इस तरफ बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहे।

-रुपेश, निवासी वार्ड 12 हथीन स्कूल जाने के लिए पूरा रास्ता ओवरफ्लो होने से भरा हुआ है। यहां से बच्चों के निकलने में काफी परेशानी होती है।

-मीना, निवासी हथीन कई माह से चली आ रही इस समस्या के समाधान के लिए नपा से गुहार लगा चुके हैं, लेकिन नतीजा कुछ नहीं। हमारी मांग पूरी होनी चाहिए।

--नूर मोहम्मद, निवासी 12 वार्ड ज्यादातर क्षेत्र में सीवर ओवरफ्लो की समस्या का समाधान हो चुका है। सीटीपी के लिए लाइन को दुरुस्त कराया गया है। वार्ड 12 में कुछ समस्या है। जल्द ही इसको भी दुरुस्त करा दिया जाएगा।

--जग प्रवेश, कनिष्ठ अभियंता जनस्वास्थ्य विभाग हथीन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.