Move to Jagran APP

बेटे की हत्या में गवाह पिता की कार से कुचलकर हत्या

कोंडल निवासी 38 वर्षीय राजबीर उर्फ राजू की बीती मंगलवार देर शाम अंधरोला गांव के समीप कार से कुचलकर हत्या कर दी गई। राजबीर बाइक पर सवार होकर सवा सात बजे अपने घर जा रहा था। एक साल पहले राजबीर के बेटे शिवम की कोंडल गांव में कई युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। राजबीर उसमें मुख्य गवाह था उस मामले की सुनवाई कोर्ट में 26 मई को होनी है। मृतक राजबीर के भाई जगदीश की शिकायत पर पुलिस ने गांव के 10 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 08:10 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 08:10 PM (IST)
बेटे की हत्या में गवाह पिता की कार से कुचलकर हत्या
बेटे की हत्या में गवाह पिता की कार से कुचलकर हत्या

संवाद सहयोगी, हथीन: कोंडल निवासी 38 वर्षीय राजबीर उर्फ राजू की बीती मंगलवार देर शाम अंधरोला गांव के समीप कार से कुचलकर हत्या कर दी गई। राजबीर बाइक पर सवार होकर सवा सात बजे अपने घर जा रहा था। एक साल पहले राजबीर के बेटे शिवम की कोंडल गांव में कई युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। राजबीर उसमें मुख्य गवाह था, उस मामले की सुनवाई कोर्ट में 26 मई को होनी है। मृतक राजबीर के भाई जगदीश की शिकायत पर पुलिस ने गांव के 10 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

दूसरी तरफ बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक के गांव के लोगों ने जिला नागरिक अस्पताल में हंगामा कर दिया तथा नामजद आरोपितों की रफ्तार की मांग को लेकर शव उठाने से मना कर दिया। सूचना पर पलवल की अस्पताल पर डीएसपी अनिल कुमार, डीएसपी यशपाल खटाना, डीएसपी होडल सज्जन सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। उन्होंने गुस्साए ग्रामीणों को खूब समझाया पर वे नहीं माने। बाद में इस मामले में नामजद आरोपितों में से भूषण व अशोक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया, तब जाकर स्वजन ने मृतक के शव को अस्पताल से उठाया। मामले की जांच पुलिस अधीक्षक ने सीआए होडल प्रभारी जंगशेर को सौंप दी है।

कोंडल निवासी राजबीर मंगलवार को बाइक से हथीन आया था। शाम करीब सवा सात बजे वह हथीन से अपने गांव कोंडल जा रहा था। अंधरोला गांव के समीप पीछे से आ रही काले रंग की स्विफ्ट डिजायर कार ने बाइक सवार राजबीर को टक्कर मार दी, जिससे राजबीर की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद कार चालक कार समेत बहीन गांव की तरफ भाग गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया दिया है। मृतक के भाई जगदीश ने पुलिस शिकायत में आरोप लगाया है कि राजबीर के बेटे शिवम की हत्या के मामले में राजबीर मुख्य गवाह है। इस मामले में आगामी 26 मई को कोर्ट में सुनवाई होनी है। इसलिए गांव के प्रिस, भूषण, शेर सिंह, अशोक, ललित, सचिन, संजय, अर्जुन, सुमित व खेड़ी फरीदाबाद निवासी पवन ने साजबाज होकर राजबीर की हत्या कराई है। पुलिस ने उपरोक्त आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। होडल सीआइए इंचार्ज जंगशेर ने बताया है कि त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में नामजद आरोपित भूषण व अशोक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। उन्होंने कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। क्या था शिवम हत्याकांड: 20 जून 2021 को कोंडल निवासी शिवम की गांव के युवकों ने बुरी तरह से मारा पीटा था। शिवम राजबीर का बेटा था। मारपीट की घटना के बाद घायल शिवम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन पांच दिन बाद 25 जून को उसने दम तोड़ दिया। इस मामले में शिवम के पिता राजबीर की शिकायत पर गांव के सात नामजद सहित चार-पांच अन्य युवकों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले की जांच एवीटी हथीन की पुलिस कर रही है। पुलिस ने शिवम हत्याकांड में सात आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल में पहुंचा दिया है। शिवम हत्याकांड में राजबीर मुख्य गवाह था। स्वजन का आरोप है कि केस में गवाही के कारण आरोपितों ने राजबीर की हत्या करवाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.