Move to Jagran APP

लूट का विरोध किया तो दुकानदार के सीने व पेट में मारी गोली

जागरण संवाददाता पलवल लूट का विरोध करने पर दुकानदार को गोली मारने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 06:59 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 06:59 PM (IST)
लूट का विरोध किया तो दुकानदार के सीने व पेट में मारी गोली
लूट का विरोध किया तो दुकानदार के सीने व पेट में मारी गोली

जागरण संवाददाता, पलवल: लूट का विरोध करने पर दुकानदार को गोली मारने का मामला सामने आया है। परचून दुकानदार ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। बदमाशों ने दुकानदार के पेट व छाती में दो गोली मारी। गोली लगने से दुकानदार जमीन पर गिर गया। आरोपित गल्ले से तीन पुराने 500 के नोट, खुले रुपये व अन्य सामान लूटकर फरार हो गए। गंभीर हालत में दुकानदार को जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे फरीदाबाद के सर्वोदय अस्पताल रेफर कर दिया गया। दुकानदार की स्थिति गंभीर बनी हुई है। किठवाड़ी चौकी पुलिस ने पीड़ित के पिता की शिकायत पर बाइक सवार तीन अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

अलीगढ़ रोड स्थित राजीव नगर निवासी रामसुख शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसका बेटा ब्रजमोहन शर्मा किठवाडी पुल के समीप परचून की दुकान करता है। बीते शुक्रवार रात को करीब आठ बजे वह दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था। तभी बाइक सवार तीन युवक आए और गल्ले में रखे खुले पैसे व तीन 500 के पुराने नोट निकालने लगे। ब्रजमोहन ने विरोध किया तो एक युवक ने उसके पेट में गोली मार दी। फिर भी पीड़ित विरोध करता रहा तो दूसरी गोली उसकी छाती में मार दी। गोली लगने से घायल होकर ब्रजमोहन गिर पड़ा। तभी लुटेरे रुपये व अन्य सामान लेकर मौके से फरार हो गए। राहगीरों ने ब्रजमोहन को जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सक ने उसे फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया। पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है। आरोपितों की पहचान कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

व्यापारियों में रोष

उधर, दुकानदार के साथ हुई इस घटना से शहर के व्यापारियों में पुलिस के प्रति रोष है। इसको लेकर व्यापारी सोमवार को पुलिस अधीक्षक शहर की बिगड़ती कानून व्यवस्था को सुधारने की गुहार लगाएंगे।

हरियाणा व्यापार मंडल के संगठन मंत्री प्रवीण गर्ग ने बताया कि शहर का व्यापारी बढ़ती चोरी की घटनाएं लूटपाट फायरिग जैसी वारदातों से पूरी तरह परेशान हो चुका है। स्थानीय पुलिस की गश्त व्यवस्था माकूल नहीं होने के कारण आए दिन शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। हरियाणा व्यापार मंडल शहरी अध्यक्ष विनोद जैन का कहना है कि चोर-लुटेरों मे पुलिस का कोई खौफ नहीं है। व्यापारियों को सुरक्षा दिलाने में पुलिस फेल साबित हो रही है।

अबतक नहीं हुआ लूट का खुलासा

अभी एक महीने पहले ही 16 दिसंबर, 2021 को बस स्टैंड पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हथियारों से लैस नकाबपोश बदमाशों ने दुकानदार को बंदूक व चाकू दिखाकर डराया और 76 हजार रुपये व एक मोबाइल लूट लिया था। इस लूट के आरोपित अबतक पकड़े नहीं गए हैं। पीड़ित दुकानदार दिनेश वर्मा इंसाफ के इंतजार कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.