Move to Jagran APP

कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक से की लूट

राजस्थान के जिला भरतपुर के कामा निवासी ओमी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ट्रक पर चालक का कार्य करता है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 06:55 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 06:55 PM (IST)
कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक से की लूट
कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक से की लूट

जागरण संवाददाता, पलवल: राजस्थान के जिला भरतपुर के कामा निवासी ओमी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ट्रक पर चालक का कार्य करता है। उसने बीती 23 दिसंबर को पलवल स्थित पेट्रोल पंप पर ट्रक में डीजल भरवाया और सोहना की तरफ चल दिया। जब वह हुडा सेक्टर-2 के मोड़ के समीप पहुंचा तो एक कार उसके ट्रक के आगे आकर रूकी। कार चालक ने उससे कहा कि उसने कार में टक्कर मारी है। इसी दौरान एक अन्य कार में तीन युवक आए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपितों ने उससे मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। आरोपितों ने उससे 7800 रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गए। उसे घायल हालत में जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। शहर थाना पुलिस ने ट्रक चालक की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

शराब बेचते चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पलवल: शहर थाना पुलिस ने गांव अगवानपुर निवासी अजय कुमार को गांव के सरकारी स्कूल के पास शराब बेचते गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उससे देसी शराब की 17 बोतल बरामद की है। इसके अलावा तकीपुर मोहल्ला निवासी जय सिंह को मंडकौला मोड़ के समीप अवैध रूप से शराब बेचते गिरफ्तार कर 17 बोतल देसी शराब बरामद की है। गदपुरी थाना पुलिस ने गांव धतीर निवासी कृष्ण को धतीर अड्डे से गिरफ्तार कर 13 बोतल देसी शराब बरामद की है और चांदहट थाना पुलिस ने गांव चांदहट निवासी कुलबीर को परचून की दुकान पर शराब बेचते हुए गिरफ्तार कर एक पेटी देसी शराब बरामद की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.