Move to Jagran APP

यूपी के मुजफ्फरनगर व मेरठ से वांछित इनामी चढ़ा हत्थे

अपराध जांच शाखा पलवल की टीम ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर व मेरठ जिले से हत्या व लूट के तीन मामलों में वांछित एवं 25-25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को दबोचा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 07:27 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 05:13 AM (IST)
यूपी के मुजफ्फरनगर व मेरठ से वांछित इनामी चढ़ा हत्थे
यूपी के मुजफ्फरनगर व मेरठ से वांछित इनामी चढ़ा हत्थे

जागरण संवाददाता, पलवल: अपराध जांच शाखा पलवल की टीम ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर व मेरठ जिले से हत्या व लूट के तीन मामलों में वांछित एवं 25-25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को दबोचा है। आरोपित की पहचान अजीत निवासी मोरना, थाना भोपा जिला मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके पास से एक देसी कट्टा और तीन जिदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

loksabha election banner

निरीक्षक अशोक कुमार प्रभारी सीआइए ने बताया कि छह अक्टूबर, 2020 को वह अपनी टीम के साथ रात में बस अड्डे के पास गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति किठवाड़ी चौक पर खड़ा है। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और शख्स से पूछताछ शुरू कर दी।

पुलिस ने जब नाम पता पूछा तो आरोपित ने अपना नाम अजीत बताया। आरोपित के आपराधिक रिकार्ड की जांच करने पर पता चला कि उसपर हत्या व लूट के दो मामलों में मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा 25,000 रुपये का इनाम घोषित है।

वहीं मेरठ में हत्या के एक मामले में भी जिला पुलिस द्वारा उसपर 25,000 रुपये का इनाम घोषित है। इसके अलावा आरोपित पर कुल 18 केस दर्ज हैं। अशोक कुमार ने बताया कि मुजफ्फरनगर और मेरठ पुलिस से संपर्क साधा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.