Move to Jagran APP

मेडिकल स्टोर संचालक से लूटपाट

गांव सेवली निवासी संदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह किठवाड़ी चौक पर न्यू रौतेला मेडिकल स्टोर चलाते हैं। नौ जनवरी को उनके मोबाइल पर किसी अनजान व्यक्ति का फोन आया और हाथ-पैर तोड़ने और जान से मारने की धमकी दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 06:40 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 06:40 PM (IST)
मेडिकल स्टोर संचालक से लूटपाट
मेडिकल स्टोर संचालक से लूटपाट

जागरण संवाददाता, पलवल: गांव सेवली निवासी संदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह किठवाड़ी चौक पर न्यू रौतेला मेडिकल स्टोर चलाते हैं। नौ जनवरी को उनके मोबाइल पर किसी अनजान व्यक्ति का फोन आया और हाथ-पैर तोड़ने और जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने अपने भाई अजय को इस बारे में बताया तो वह भी स्टोर पर आ गए। शाम के करीब छह बजे उनकी दुकान पर शेर सिंह, अनिल, सुनील और अजय अपने तीन-चार अन्य साथियों के साथ आए और मारपीट शुरू कर दी। उनके भाई अजय ने उनको बचाने की कोशिश की तो उनके साथ भी मारपीट की गई। आरोपितों ने उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी और दुकान से सामान को लूट कर ले गए। कैंप थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कैलाश चंद्र भड़ाना ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

व्यक्ति के साथ मारपीट और फायरिग का आरोप

जागरण संवाददाता, पलवल: गांव पृथला निवासी प्रदीप कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गांव में परचून की दुकान करते हैं। 10 जनवरी की रात को एक व्यक्ति उनके दरवाजे पर खड़े होकर गाली-गलौज कर रहा था। उन्होंने दरवाजा खोलकर देखा तो गांव निवासी जसवीर खड़ा था, जिसने हाथ में देसी कट्टा लिया हुआ था। उन्हें देखते ही जसवीर ने उनके साथ लात-घूंसों से मारपीट शुरू कर दी। वह जान बचाकर भागे तो आरोपित ने हवाई फायर करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

शराब की तस्करी में शामिल एक गिरफ्तार, एक फरार

जागरण संवाददाता, पलवल: पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कुनाल निवासी नीमतला मोहल्ला को इस्लामाबाद की तरफ जाने वाली सड़क के पास अवैध शराब बेचते गिरफ्तार किया है। इसी तरह दूसरे मामले में पुलिस की टीम ने नीतू निवासी गांव कुसलीपुर की झोपड़ी से चार पेटी शराब बरामद की है। आरोपित पुलिस की भनक लगते ही मौके से फरार होने में कामयाब रहा। दोनों ही मामलों में आरोपितों के खिलाफ कैंप थाना में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.