Move to Jagran APP

गोकशी रोकने गई पुलिस पर हमला, दो घायल

नूंह जिले के तावडू उपमंडल के गांव पचगांवा में गोकशी की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस के साथ लाठी-डंडों से हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस पर हुए हमले में एक एएसआई और सिपाही के घायल होने की पुष्टि हुई है। मामले में पुलिस द्वारा आरोपितों की पहचान कर कार्रवाई की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Dec 2020 06:52 PM (IST)Updated: Thu, 10 Dec 2020 06:52 PM (IST)
गोकशी रोकने गई पुलिस
पर हमला, दो घायल
गोकशी रोकने गई पुलिस पर हमला, दो घायल

संवाद सहयोगी, तावडू (नूंह): उपमंडल के गांव पचगांवा में गोकशी की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस के साथ लाठी-डंडों से हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस पर हुए हमले में एक एएसआई और सिपाही के घायल होने की पुष्टि हुई है। मामले में पुलिस द्वारा आरोपितों की पहचान कर कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

डीएसपी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह पुलिस को मुखबिर द्वारा पचगांवा में गोकशी किए जाने की सूचना मिली थी। जिसमें सदर थाना के एएसआई करनैल सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित कर दबिश दी गई। उन्होंने बताया कि जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो अचानक से गोतस्करों ने पुलिस पार्टी पर अवैध हथियारों व लाठी-डंडों से हमला बोल दिया, जिसमें महिलाएं भी शामिल थी। इसमें एएसआई करनैल सिंह व कांस्टेबल मोहित को गंभीर चोटें आई और उसकी वर्दी को भी फाड़ दिया। हमला करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घायलों को उपचार के लिए नगर के ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। बता दें कि पचगांवा गांव में इससे पूर्व भी पुलिस पार्टी पर कई बार हमला किया जा चुका है। जिले के इस गांव में पहले भी दर्जनों बार हमले हो चुके हैं। ---------------

- पुलिस हमलावरों की पहचान करने में जुटी है, किसी भी सूरत में आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। हमले में शामिल सभी लोगों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

-सुरेंद्र सिंह, डीएसपी, तावडू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.