ट्रांसफार्मर चोरी, मामला दर्ज

बिछौर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मलखान ने बताया कि पुन्हाना बिजली निगम के एसडीओ ने शिकायत दी है कि 18 जनवरी को बीसरू गांव में नेमचंद के खेतों पर लगे 10 केवी के ट्रांसफार्मर को अज्ञात चोर चुरा ले गए जिसकी कीमत करीब 40 हजार रुपये है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

JagranPublish: Fri, 21 Jan 2022 06:38 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 06:38 PM (IST)
ट्रांसफार्मर चोरी, मामला दर्ज

संस, पिनगवां: बिछौर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मलखान ने बताया कि पुन्हाना बिजली निगम के एसडीओ ने शिकायत दी है कि 18 जनवरी को बीसरू गांव में नेमचंद के खेतों पर लगे 10 केवी के ट्रांसफार्मर को अज्ञात चोर चुरा ले गए, जिसकी कीमत करीब 40 हजार रुपये है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

चोरी के ट्रैक्टर सहित दो आरोपित दबोचे

संवाद सहयोगी, पिनगवां: बिछौर थाना प्रभारी मलखान सिंह ने बताया कि 20 जनवरी को बिछौर पुलिस के एसआइ दीपचंद ने बीसरू गांव से थोड़ा आगे अपनी टीम के साथ नाकाबंदी की हुई थी। तभी कोट गांव की ओर से एक नीले रंग का ट्रैक्टर आता दिखाई दिया जिस पर दो लोग बैठे हुए थे। ट्रैक्टर के नजदीक आते ही आरोपितों ने पुलिस की गाड़ी देखकर ट्रैक्टर को छोड़कर भागने लगे, लेकिन पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया।

पकडे़ गए आरोपितों की पहचान शोएब पुत्र सद्दीक निवासी सबलाना थाना कामा जिला भरतपुर और वसीम पुत्र गननी निवासी जंगलिया नंगला हाथियाका थाना बरसाना उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उन्होंने ट्रैक्टर को बल्लभगढ़ के गांव केली से चुराया है जिसे वो राजस्थान बेचने के लिए लेकर जा रहे थे। इस बारे में पुलिस ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ बल्लभगढ़ थाने में चोरी का मामला दर्ज है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को कोर्ट मे पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अवैध हथियार समेत युवक को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नूंह: पुलिस का अपराधियों की धरपकड़ का विशेष अभियान जारी है। इसी कड़ी में सीआइए नूंह ने थाना रोजकामेव क्षेत्र से एक युवक को अवैध हथियार सहित काबू किया है।

सीआइए नूंह प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक नूंह वरुण सिगला के नेतृत्व में जिला पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान अवैध हथियार धारकों की धरपकड़ के संबंध में चलाया हुआ है। इसी अभियान के अंतर्गत सीआइए स्टाफ नूंह में तैनात सहायक उप-निरीक्षक राजेश कुमार अपनी टीम के साथ नूंह सोहना रोड, रेवासन केएमपी पुल के नीचे नाकाबंदी पर मौजूद थे। सिपाही ने गांव रेवासन की तरफ से आते हुए एक युवक को शक के आधार पर काबू किया, जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से एक देसी कट्टा बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम सरफराज उर्फ सरफल्ली पुत्र सौराब निवासी फिरोजपुर नमक नूंह बताया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ थाना रोजकामेव में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया वहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept