Move to Jagran APP

शहर में बढ़ा चोरों का आतंक, चोरी की वारदातें बढ़ीं

सर्दी के मौसम के चलते शहर में चोरों का आतंक पिछले 1 माह से बढ़ गया है। चोर आए दिन किसी ना किसी वाहन पर हाथ साफ कर जाते हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 06:08 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 06:08 PM (IST)
शहर में बढ़ा चोरों का आतंक, चोरी की वारदातें बढ़ीं
शहर में बढ़ा चोरों का आतंक, चोरी की वारदातें बढ़ीं

संवाद सहयोगी, पुन्हाना: सर्दी के मौसम के चलते शहर में चोरों का आतंक पिछले 1 माह से बढ़ गया है। चोर आए दिन किसी ना किसी वाहन पर हाथ साफ कर जाते हैं। रविवार रात भी चोर शहर के ब्राह्मण मोहल्ले से एक सेंट्रो कार चोरी कर ले गए। वही, शनिवार को एक बाइक पर भी हाथ साफ कर लिया। इसको लेकर शहरवासी डरे हुए हैं। शहर के लोगों ने पुलिस अधीक्षक से शहर में पुलिस गश्त बढ़ाने के साथ ही चोरों व चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने की मांग की है।

loksabha election banner

कृष्ण कुमार निवासी ब्राह्मण मोहल्ला ने बताया कि रविवार की रात उनकी सिल्वर रंग की सैंट्रो कार मोहल्ले में खड़ी थी। रात में चोर उनकी कार को चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कार चोरी की शिकायत शहर चौकी पुलिस को दे दी गई है।

शहर के समाजसेवी पंडित जय भगवान शर्मा, फूल सिंह दिवाकर, एडवोकेट प्रमोद मंगला, अंकुर बंसल, भारत भूषण आदि ने बताया कि पिछले एक माह से शहर में चोरी की वारदातों में इजाफा हुआ है। महीने भर के अंतराल में शहर से 2 दर्जन से अधिक बाइक चोरी हो चुकी हैं। इस बीच शहर के बीच अति व्यस्त क्षेत्र सराफा मार्केट की आधा दर्जन से अधिक दुकानों के ताले चोरों ने तोड़ दिए। इसके अलावा शहर के वार्ड नंबर 5 में भी अज्ञात चोरों ने एक किसान की भैंस चोरी करने की कोशिश की। तीन-चार दिन पहले भी अज्ञात चोरों ने ब्राह्मण मोहल्ले में खड़ी आधा दर्जन गाड़ियों के ताले तोड़े, हालांकि चोरी में कामयाब नहीं हो पाए।

शहर में चोरी की वारदातों के बढ़ने से शहरवासियों में भय का माहौल है। उन्होंने कहा कि बढ़ती चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस प्रशासन को तुरंत प्रभाव से शहर में गश्त बढ़ानी चाहिए तथा चोरों पर सख्ती से लगाम लगानी चाहिए। शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं से परेशान लोगों ने शहर में कई जगहों पर टिकरी पहरे लगवाने शुरू कर दिए हैं। शहर के युवा रात को हाथों में लाठी व टार्च लेकर पूरी रात शहर की गलियों व बाजारों में पहरा दे रहे हैं। मामले को लेकर थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि शहर में हो रहीं घटनाओं को पूरी गंभीरता से लिया जा रहा है। पुलिस द्वारा गश्त बढ़ाने के साथ ही चोरों पर भी लगाम लगाई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.