Move to Jagran APP

चार बेटियों की हत्या कर महिला ने काटा अपना गला

नूंह जिले में दिल- दहलाने का मामला प्रकाश में आया है। जिले के गांव पिपरौली में एक महिला ने अपनी ही 4 बेटियों का चाकू से गला काटकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद महिला ने अपना भी गला काट लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 07:37 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 07:41 PM (IST)
चार बेटियों की हत्या कर महिला ने काटा अपना गला
चार बेटियों की हत्या कर महिला ने काटा अपना गला

संवाद सहयोगी, पुन्हाना (नूंह): नूंह जिले में दिल- दहलाने का मामला प्रकाश में आया है। जिले के गांव पिपरौली में एक महिला ने अपनी ही 4 बेटियों का चाकू से गला काटकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद महिला ने अपना भी गला काट लिया।

loksabha election banner

गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए शहीद हसन खां मेवाती राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय नलहड़ में भर्ती कराया गया। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारनियां ने मौके पर पहुंच हालात का जायजा लिया तथा पुलिस अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा भेजकर बच्चियों के पिता की शिकायत पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खुर्शीद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गुरुवार को घर से बाहर गया था। शुक्रवार भोर करीब 3 बजे घर पहुंचा तो घर का कमरा अंदर से बंद था और अंदर उसकी पत्नी फरमीना कराह रही थी। उसने चिल्लाकर पड़ोसियों को बुलाया और कमरे का दरवाजा तोड़ा तो वहां पर उसकी चारों बेटियां मुस्कान, मुस्कीना, अल्सिफा और अरबीना गला कटने से खून से लथपथ पड़ी थीं। चारों की मौत हो चुकी थी। जबकि फरमीना का भी गला कटा हुआ था। उसे इलाज के लिए नलहड़ मेडिकल कालेज ले जाया गया। खुर्शीद की सबसे छोटी बेटी पांच महीने व सबसे बड़ी बेटी सात साल की थी।

खुर्शीद ने बताया कि फरमीना को कोई बेटा नहीं था। इसको लेकर वह काफी दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी। तभी फरमीना से इस घटना को अंजाम दिया है। पुन्हाना के थाना प्रभारी संतोष कुमार ने कहा कि पिता खुर्शीद की शिकायत पर बच्चियों की मां के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित महिला भी गंभीर रूप से घायल है। मामले की जांच चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.