Move to Jagran APP

गुढ़ा गांव की भूमि पर होगा लघु सचिवालय का निर्माण: संजय सिंह

कस्बे के साथ लगते गांव गुढ़ा की प्रस्तावित भूमि पर ही लघु सचिवालय का निर्माण होगा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 07:05 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 07:05 PM (IST)
गुढ़ा गांव की भूमि पर होगा लघु सचिवालय का निर्माण: संजय सिंह
गुढ़ा गांव की भूमि पर होगा लघु सचिवालय का निर्माण: संजय सिंह

संवाद सहयोगी, तावडू: कस्बे के साथ लगते गांव गुढ़ा की प्रस्तावित भूमि पर ही लघु सचिवालय का निर्माण होगा। इसके लिए भूमि का प्रस्ताव पास कर पहले ही सरकार को भेजा जा चुका है, इसमें अब कोई बदलाव नहीं होगा।

loksabha election banner

शुक्रवार को भाजपा विधायक संजय सिंह तावडू चौरासी के प्रधान चौ. शिवदत्त सहरावत की पौत्रियों की शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे। विधायक संजय सिंह ने पत्रकारों से वार्तालाप करते हुए प्रस्तावित लघु सचिवालय निर्माण को लेकर जगह बदलने की चर्चाओं पर विराम लगाते हुए कहा कि भविष्य को ध्यान में रखते हुए इसका निर्माण खुली जगह में होना अति आवश्यक है। साथ ही कहा कि तावडू शहर में जगह का चयन करके बताएं, जहां एक भव्य सामुदायिक भवन का निर्माण कराया जा सके। तावडू में सामुदायिक भवन का होना बेहद जरूरी है। उन्होंने भरोसा देते हुए कहा कि तावडू में बस स्टैंड व कन्या विद्यालय को भी प्रस्तावित रिहायशी सेक्टरों की भूमि पर शिफ्ट कराया जाएगा।

किसान आंदोलन को लेकर पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार किसानों के हितों को ध्यान में रखकर ही सभी फैसले ले रही है। आंदोलन के नाम पर कुछ विपक्षी पार्टियां अन्नदाता को धोखे में रख अपने राजनैतिक हित साध रही हैं, जिनके चेहरे से जल्द ही नकाब उतर जाएगा। उन्होंने किसानों से अपील करते हुए कहा कि विपक्ष के बहकावे में ना आकर वह व्यवहारिक तरीके से सरकार से बात करें। हर मुद्दे पर केंद्र व प्रदेश सरकार किसानों के साथ खड़ी है।

इस अवसर पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप आर्य, हैफेड चेयरमैन राजेश सहरावत उर्फ रज्जू, हुकम चंद, देवेंद्र सरपंच जौरासी, प्रदीप धारीवाल, सतपाल सहरावत, प्रीत सिंह, बलजीत सिंह, ओमप्रकाश सहरावत, सुशील भारद्वाज आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.