Move to Jagran APP

राज ला दयो, फेर थ्हारी सारी कसर काढ़ दयूंगा : चौटाला

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए 3206 युवाओं को नौकरी देने पर दस साल की जेल हुई थी। अगली बार सरकार बनने पर सभी धर्मों और जातियों के शिक्षित युवाओं को नौकरी देंगे चाहे मुझे फांसी पर लटकना पड़े।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 08:49 PM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 08:49 PM (IST)
राज ला दयो, फेर थ्हारी सारी कसर काढ़ दयूंगा : चौटाला
राज ला दयो, फेर थ्हारी सारी कसर काढ़ दयूंगा : चौटाला

संवाद सहयोगी, गोहाना : इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए 3,206 युवाओं को नौकरी देने पर दस साल की जेल हुई थी। अगली बार सरकार बनने पर सभी धर्मों और जातियों के शिक्षित युवाओं को नौकरी देंगे, चाहे मुझे फांसी पर लटकना पड़े। चौटाला खानपुर कलां स्थित लिटिल एंजेल कान्वेंट स्कूल में जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने लोगों से हरियाणवी में कहा कि एकबै राज ला दयो, फेर थ्हारी सारी कसर काढ़ दयूंगा।

loksabha election banner

चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद के उपचुनाव में इनेलो प्रत्याशी के सामने जो भी प्रत्याशी खड़े होंगे, उन सबकी जमानत जब्त हो जाएगी। उपचुनाव के परिणाम के बाद गठबंधन की सरकार में भगदड़ मच जाएगी। ओमप्रकाश चौटाला ने पार्टी पदाधिकारियों से आह्वान किया कि युवाओं को पार्टी से जोड़ो और जो साथी रास्ता भटक गए हैं उन्हें दोबारा से पार्टी में शामिल करो। शहर से ग्रामीण स्तर तक संगठन को मजबूत करो।

चौटाला ने कहा कि मौजूदा सरकार लुटेरी सरकार है। 2005 में जब हमने सत्ता छोड़ी थी, उस समय सरकार के खजाने में दो हजार करोड़ रुपये नकद थे, आज प्रदेश पर दो लाख करोड़ का कर्जा है। जो भी बच्चा पैदा होता है उस पर एक लाख रुपये का कर्जा है। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी, करण चौटाला, जिला अध्यक्ष कृष्ण मलिक, वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश गोयल, अतुल मलिक, डा. कुलबीर सांगवान, जोगेंद्र मलिक, दिलबाग मलिक, बिजेंद्र रापडिया, विकास नरवाल, जिले सिंह कटवाल मौजूद रहे।

25 सितंबर की रैली का न्योता दिया

पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने 25 सितंबर को जींद में पूर्व उप प्रधानमंत्री चौ. देवीलाल की जयंती पर प्रस्तावित रैली का न्योता दिया। जींद चौ. देवीलाल की राजनीतिक कर्मभूमि रही है, इसलिए जींद में उनका जन्मदिवस मनाया जाएगा। जींद रैली में देश-प्रदेश के बड़े नेता पहुंचेंगे। जींद रैली में टोक्यो ओलिपिक में पदक विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.